BB14: सही निर्णय के लिए जमकर लड़े सिद्धार्थ-हिना
BB14: सही निर्णय के लिए जमकर लड़े सिद्धार्थ-हिना
Share:

'बिग बॉस 14' इन दिनों चर्चाओं में छाया हुआ है। इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और ट्विस्ट सभी को हैरान भी कर रहे हैं। आप देख रहे होंगे इस बार घर में सीनियर नज़र आ रहे हैं जो हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान हैं। ऐसे में अब आप शो में देख रहे होंगे कि सीनियर मेंबर हिना खान के पास सभी कंटेस्टेंट्स के पर्सनल सामान हैं। वहीं सभी कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमित से किन्हीं 7 चीजों का चुनना होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अब आज पर्सनल सामान पाने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क करवाया जाने वाला है। वहीं इस टास्क के दौरान ही निक्की तम्बोली और जैस्मिन भसीन के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है। जी हाँ, वहीं टास्क के आखिर में जब विजेता के चुनाव की बारी आएगी तो सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच ही बहस हो जाएगी। हाल ही में 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस प्रोमो में हिना खान जैस्मिन भसीन की साइड लेती हुईं नजर आ रही हैं और इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला सच का साथ दे रहे हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि जैस्मिन भसीन और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि 'सिद्धार्थ शुक्ला अब अपनी इस दोस्त का साथ नहीं दे पाएंगे।' वैसे हिना खान के बारे में बात करें तो वह ज्यादातर समय सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही बिता रही हैं और उन्हें देखना सभी पसंद कर रहे हैं।

सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त

दिल्ली में नई यूनिवर्सिटी खोलना चाहते हैं सीएम केजरीवाल, बोले- बच्चों के एडमिशन में आ रही दिक्कत

युविका चौधरी को गले लगाकर प्रिंस ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -