एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप
एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के मेंबर एजाज खान तथा पवित्रा पुनिया का रिश्ता क्या कहलाता है, ये अभी तक प्रशंसक नहीं समझ पाए हैं। कभी मित्रता तो कभी दुश्मनी के रंग दिखाते ये दोनों मेंबर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आगामी एपिसोड में नॉमिनेशन को लेकर एजाज तथा पवित्रा में जंग देखने को मिलेगी।

वही शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें एजाज-पवित्रा के मध्य तल्खियां देखने को मिल रही हैं। वे दोनों एक-दूसरे पर तेज चिल्लाते दिखाई आते हैं। एजाज-पवित्रा के मध्य धक्का मुक्की भी होती  है। पवित्रा क्रोध में आग बबूला होती नजर आई हैं। वे बार बार एजाज को मारने के लिए भाग रही हैं। घरवाले दोनों की इस जंग में बीच बचाव कर रहे हैं। दोनों के मध्य आए इस नए मोड़ को देख लगता है अब उनका लव एंगल समाप्त हो चुका है।

प्रोमो वीडियो में पवित्रा एजाज को गिरगिट तथा एहसान फरामोश बता रही हैं। ध्यान हो, ये पूरा विवाद नॉमिनेशन प्रक्रिया के पश्चात् से आरम्भ हुआ है। एजाज ने बतौर कप्तान इस सप्ताह जैस्मिन भसीन को नॉमिनेशन से बचाया है। जैस्मिन को बचाते समय एजाज ने कारण बताते हुए कहा था कि उन्होंने 1 माह के श्रम के पश्चात् मुझे जबरदस्त हलवा खिलाया है। बस इसी बात से पवित्रा चिढ़ी हुई हैं। पवित्रा का कहना है कि उन्होंने प्रत्येक दिन एजाज के खाने का ध्यान रखा है। एजाज ने जैस्मिन को सुरक्षित करने का गलत कारण दिया है।

इंडिया टीवी एडिटर-इन-चीफ ने की अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा

अर्नब की गिरफ़्तारी पर 'शाह' का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस और उसके साथियों ने लोकतंत्र को शर्मसार किया

बिग बॉस में हुई अली गोनी की एंट्री, भावुक हुईं जैस्मिन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -