बिग बॉस में हुई अली गोनी की एंट्री, भावुक हुईं जैस्मिन ने कही ये बात
बिग बॉस में हुई अली गोनी की एंट्री, भावुक हुईं जैस्मिन ने कही ये बात
Share:

बुधवार को चर्चित शो बिग बॉस के एपिसोड में बड़ा ट्वि्स्ट आने वाला है। रियलिटी शो में एक और नए मेंबर की एंट्री होने वाली है। टेलीविज़न अभिनेता अली गोनी, जो कि जैस्मिन भसीन के स्पेशल फ्रेंड हैं, उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होने वाली है। शो का न्यू प्रोमो सामने आया है। इसमें अली गोनी की बिग बॉस के घर में एंट्री दिखाई गई है। शो में अली गोनी को देख जैस्मिन की प्रसन्नता का ठिकाना नहीं है। जैस्मिन अली को देख जितनी प्रसन्न हैं उतनी ही भावुक भी दिखीं। जैस्मिन प्रोमो में रोते हुए भी दिखाई आईं।

प्रोमो में अली जैस्मिन से पूछते हैं कि तुम क्यों रोई थीं? आपको बता दें, यहां पर अली जैस्मिन तथा राहुल के मध्य हुए विवाद के बारे में बात कर रहे थे। राहुल वैद्य से विवाद के पश्चात् जैस्मिन फूट फूटकर रोई थीं। जैस्मिन ने राहुल पर धमकाने का आरोप लगाया था। उत्तर में जैस्मिन ने कहा- ये विश्व मेरे लिए नहीं है। फिर अली ने कहा- बाहर भी तो हम दोनों ही दुनिया हैं। इस विश्व में हमारे बीच में कोई नहीं आ पाया तथा ना ही आ पाएगा। अली के आने से प्रसन्न जैस्मिन ने कहा- अब तो सब माइंडब्लोइंग होगा।

वही अब अली के आने से शो में यकीनन ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अली गोनी टेलीविज़न के लोकप्रिय अभिनेता हैं। वे हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टानकोविच को डेट कर चुके हैं। इन दिनों अली के जैस्मिन को डेट करने की न्यूज़ हैं। किन्तु दोनों एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त ही बताते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर अली जैस्मिन को फुलऑन सपोर्ट कर रहे थे। वे जैस्मिन के लिए कैंपेन कर रहे थे। जैस्मिन का पक्ष प्रशंसक के सामने रख रहे थे।

क्या हिमांशी ने रखा है आसिम के लिए करवा चौथ का व्रत ? सामने आया ये शानदार वीडियो

रिपब्लिक TV के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप

एज़ाज ख़ान का पवित्रा पूनिया को धोखा, फूट-फूट कर रोइ एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -