इंडिया टीवी एडिटर-इन-चीफ ने की अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा

रजत शर्मा, एडिटर-इन-चीफ और चेयरमैन, इंडिया टीवी ने बुधवार को मुंबई पुलिस द्वारा पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा की। आज सुबह साझा किए गए एक ट्वीट में, रजत शर्मा ने कहा कि वह अर्नब के स्टूडियो परीक्षण की शैली को अस्वीकार करते हैं, लेकिन साथ ही वह एक पत्रकार को परेशान करने के लिए राज्य की शक्ति के दुरुपयोग से भी सहमत हैं - "मैं अर्नब गोस्वामी की अचानक गिरफ्तारी की निंदा करता हूं।" आत्महत्या के मामले में घृणा। 

आगे उन्होंने कहा, हालांकि मैं स्टूडियो ट्रायल की उनकी शैली से सहमत नहीं हूं, मैं एक पत्रकार को परेशान करने के लिए राज्य की शक्ति के दुरुपयोग का अनुमोदन नहीं करता हूं।” इससे पहले आज सुबह, मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को 2018 में एक 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया। 

वही अलीबाग पुलिस की एक टीम ने सुबह गोस्वामी को उनके लोअर परेल घर से उठाया। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वास्तुकार और उनकी मां ने 2018 में रिपब्लिक टीवी द्वारा बकाया भुगतान न करने के कारण आत्महत्या कर ली थी, जो अर्नब के स्वामित्व में है। इस साल मई में, महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी सरकार ने मामले में नए सिरे से जाँच की घोषणा की। एमवीए सरकार में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शामिल हैं।

दिवाली से पहले दो किसानों पर मेहरबान हुई लक्ष्मी, रातों-रात बन गए करोड़पति

झारखंड से यूपी भेजी जा रही थी 15 KG अफीम, बिहार में चार तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- राजधानी में कोरोना की तीसरी लहर, जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -