राहुल के खिलाफ हुए घरवालें, निक्की ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
राहुल के खिलाफ हुए घरवालें, निक्की ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 का फिनाले नजदीक आ गया है तथा शो में फाइनलिस्ट बनने की जंग प्रतियोगियों के मध्य छिड़ गयी है। अब घरवालों ने गायक राहुल वैद्य को घेर लिया है। एजाज खान, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला तथा जैस्मिन भसीन, घर के भीतर राहुल को अच्छाई का पाठ पढ़ाने में लगे हुए हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य थिएटर में खड़े दिखाई दे रहे हैं। एजाज उन्हें बोलते हैं कि वह घर की महिलाओं से अच्छे से बात नहीं करते। इसपर राहुल बोलते हैं कि रुबीना तथा निक्की को लेकर उनके मन में कोई रिस्पेक्ट नहीं है, इसलिए वह अपनी बात पर अड़ी हुई हैं। राहुल संग रुबीना तथा निक्की की जंग होती है, जिसके पश्चात् निक्की तंबोली, उनकी पोल खोलना आरम्भ कर देती हैं। निक्की बताती हैं कि उनकी पीआर टीम की मेंबर से राहुल फ्लर्ट करते आए हैं। 

वही इसपर राहुल ने कहा कि यह बात 3-4 वर्ष पुरानी है। निक्की की पीआर टीम के लोगों ने राहुल को निक्की संग कपल बनने के लिए कहा था, किन्तु गायक ने इंकार कर दिया। अब बिग बॉस के घर में क्या धमाका देखने को मिलेगा ये तो आने वाला वक़्त बतायेगा। वैसे बता दें कि एजाज खान तथा अभिनव शुक्ला शो के फाइनलिस्ट बन गए हैं। बिग बॉस का फिनाले शीघ्र ही होने जा रहा है। इस शो में स्थान बनाने के लिए प्रतियोगी कड़ा मुकाबला कर रहे हैं। हाल ही में सभी ने अपनी लाइफ से जुड़े गहरे तथा डार्क सीक्रेट साझा कर ऑडियंस को हैरान कर दिया था। 

रुबीना संग राहुल की हुई बहस, बाहर बैठी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने कह डाली ये बात

BB14 से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

बिग बॉस हाउस से अलविदा लेने के बाद काम पर लौटीं कविता कौशिक, साझा किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -