बिग बॉस हाउस से अलविदा लेने के बाद काम पर लौटीं कविता कौशिक, साझा किया वीडियो
बिग बॉस हाउस से अलविदा लेने के बाद काम पर लौटीं कविता कौशिक, साझा किया वीडियो
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 की जर्नी में टेलीविज़न अभिनेत्री कव‍िता कौश‍िक ने लोगों का बहुत मनोरंजन किया। किन्तु बीते दिनों अली गोनी के एव‍िक्शन के पश्चात् कव‍िता ने भी बिग बॉस के मुख्य दरवाजे से बाहर वॉक आउट कर लिया। हाउस से बाहर जाने के पश्चात् कव‍िता वापस अपनी दुनिया में लौट आई हैं। वे वापस काम में लग गई हैं। उन्होंने अपने नवीनतम वर्क का एक वीड‍ियो साझा किया है।

कव‍िता ने 'श्रींगार' डांस परफॉर्म करते हुए अपना एक वीड‍ियो शेयर किया है। इसमें वे ट्रेड‍िशनल कपड़ों तथा ज्वेलरी पहने एक कमरे में डांस करती नजर आ रही हैं। यह उनके नए फोटोशूट के वक़्त का वीड‍ियो है। कव‍िता ने कुछ वक़्त पूर्व ऐसे ही डांस पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा कर बताया था कि ये उनकी नई प्रोफाइल फोटो होगी। फोटो में कव‍िता ऐसे ही गहनों का श्रृंगार लिए इंड‍ियन डांस फॉर्म में नजर आईं। 

वही बात करें यदि बिग बॉस शो की तो इसमें कव‍िता ने दो बार एंट्री ली। फर्स्ट टाइम कव‍िता वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में आईं। यहां आने के पश्चात् से ही एजाज खान संग उनकी जोरदार बहसबाजी करना ऑडियंस को पसंद नहीं आया। नॉमिनेशन में ऑड‍ियंस ने उन्हें कम वोट्स दिए तथा वे एव‍िक्ट हो गईं। कव‍िता को शो में आने का दूसरा अवसर प्रदान किया गया, किन्तु इस बार भी उनके व्यवहार तथा शो में अली गोनी, एजाज, जैस्मिन भसीन, रुबीना-अभ‍िनव संग उनकी लड़ाई से तंग आकर उन्होंने स्वयं ही शो को छोड़ दिया। 

BB14 में दिखेंगे राहुल महाजन!, छोड़ चुके हैं स्मोकिंग

मालदीव वेकेशन पर हिना खान, ऑनस्क्रीन बेटा बोला- अब तो वापस आ जाओ।।।

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया Kiss, नेहा कक्कड़ ने किया मजेदार कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -