BB14 से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
BB14 से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

'बिग बॉस 14' का फिनाले जल्द ही होने वाला है लेकिन उससे पहले फैंस को बड़े झटके लग रहे हैं। अब इसी बीच एक बड़ा झटका यह है कि शो से निक्की तम्बोली बेघर हो चुकीं हैं। जी हाँ, आप जानते ही होंगे इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट थे और इस लिस्ट में राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन और निक्की तम्बोली शामिल थे। ऐसे में अब शो से निक्की को बेघर किया जा चुका है। बताया जा रहा है निक्की तम्बोली को जनता ने कम वोट दिए है और इस के कारण ही वह घर से बेघर हो चुकीं हैं।

आप देख सकते हैं द खबरी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की है। वैसे निक्की तम्बोली 'बिग बॉस 14' में शुरुआत से ही एक्टिव थीं और उन्होंने हर टास्क को उत्सुकता के साथ खेला भी है। ऐसे में उनका जाना लोगों को खल रहा है और लोग इसे गलत बता रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि इम्यूनिटी टास्क मिला था जिसमे निक्की ने आखिरी तक अभिनव शुक्ला को कड़ी टक्कर दी थी। वहीं इस टास्क में निक्की तम्बोली ने जिस अंदाज में जीत का जज्बा दिखाया था, उसकी लोगों ने खूब तारीफ भी की।

अब ऐसे में उनका बाहर जाना कई लोगों को खल रहा है। लोग ट्विटर पर उनके लिए न्याय मांग रहे हैं। वैसे 'बिग बॉस 14' के फिनाले से पहले सलमान खान के शो को दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं जो एजाज खान और अभिनव शुक्ला हैं। वैसे अब यह देखना होगा रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य में से कौन फिनाले में अपनी जगह बना पाएगा।

पर्ल नेकलेस पहने रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीर, कर दिया अर्जुन कपूर ने कमेंट

कोरोनावायरस को मात देने के लिए CBSE ने निकाला नया तरीका, बिना हाथ लगे पहुंचेंगे प्रवेश पत्र

बिग बॉस हाउस से अलविदा लेने के बाद काम पर लौटीं कविता कौशिक, साझा किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -