रुबीना संग राहुल की हुई बहस, बाहर बैठी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने कह डाली ये बात
रुबीना संग राहुल की हुई बहस, बाहर बैठी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने कह डाली ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस के हाउस में एक दूसरे पर व्यक्तिगत वॉर करना कोई नई बात नहीं है, तथा वैसे भी जब बात रुबीना दिलैक की आती है तो वे तो हर दूसरे कंटेस्टेंट को आड़े हाथों लेने का कार्य करती रहती हैं। वही हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक टास्क के चलते राहुल वैद्य से खूब लड़ाई की थी। वो कहासुनी इतनी अधिक आगे बढ़ गई कि रुबीना ने राहुल की औकात पर प्रश्न खड़े कर दिए।

दरअसल, राहुल ने रुबीना तथा अभिनव के रिश्ते पर एक ऐसा कमेंट कर दिया था कि रुबीना को वो बात बेहद अधिक बुरी लग गई। इसी कारण रुबीना ने राहुल की व्यक्तिगत जिंदगी पर कमेंट करते हुए कह दिया- औरतों की इज्जत नहीं करते हो,इसलिए वो भी हां नहीं कह रही है। किन्तु रुबीना दिलैक का ये अंदाज राहुल की प्रेमिका तथा अभिनेत्री दिशा परमार को पसंद नहीं आया है। उन्होंने सीधे-सीधे रुबीना दिलैक पर वॉर कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट वायरल है। 

दिशा परमार ने एक कहावत के माध्यम से रुबीना को आईना दिखाने का प्रयास किया है। उन्होंने रुबीना को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दे डाली है। दिशा ने लिखा है- बहुत अच्छी कहावत है- जिसके खुद के घर शीशे के होते हैं, वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते। जो भी व्यक्ति अच्छा बनने का प्रयास कर रहे हैं, वो अपनी नसीहत अपने पास रखें। मैं खुद अपने निर्णय ले सकती हूं। वही राहुल की गर्लफ्रेंड का ये ट्वीट वायरल हो चुका है। उन्होंने रुबीना का नाम लिए बिना उन पर तीखा वॉर किया है। ये फर्स्ट टाइम है जब दिशा की ओर से बिग बॉस को लेकर कोई बड़ा ट्वीट किया गया है।

बिग बॉस हाउस से अलविदा लेने के बाद काम पर लौटीं कविता कौशिक, साझा किया वीडियो

नेपोटिज्म पर जेठालाल ने किया बड़ा खुलासा

BB14 में दिखेंगे राहुल महाजन!, छोड़ चुके हैं स्मोकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -