टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री
टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री
Share:

हाल ही में बार्क की 10वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस बार टॉप 5 शोज की टीआरपी में कोई बदलाव नहीं हुआ है लेकिन नए शो बैरिस्टर बाबू ने टॉप 10 में एंट्री मार ली है. इसी के साथ नागिन 4 की टीआरपी में थोड़ा इजाफा हुआ है जो चौकाने वाला है. इस बार पहले नंबर पर लंबे वक्त धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का शो कुंडली भाग्य बना हुआ है और इस बार भी शो नंबर वन है. इसी के साथ दूसरे नंबर पर खतरों के खिलाड़ी है.

वैसे आप भी को यह भी बता दें कि शो जब से शुरू हुआ है तब से नंबर 2 पर बना हुआ है. इसी के साथ इस बार तीसरे नंबर पर शो कुमकुम भाग्य बना हुआ है और आपको याद हो यह शो पिछले हफ्ते भी तीसरे नबंर पर था. इस बार चौथे नंबर पर डांस रियलिटी शो बना हुआ है और मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टैरेंस लुईस का ये शो पिछले हफ्ते भी नंबर 4 पर था.

इसी के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले दो हफ्ते से नंबर 5 पर है और इसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. इस बार नंबर 6 के बारे में बात करें तो 6वें नंबर पर कपिल शर्मा शो है. इसी के साथ 7वें नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है और निमृत कौर का शो छोटी सरदारनी 8 वें नंबर पर है. वहीं इस बार 9वें नंबर पर नागिन 4 है और आखिरी यानी दसवे नंबर पर नया शो बैरिस्टर बाबू है जिसे आए कुछ ही समय हुआ है.

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

मास्क लगाकर सब्जी खरीदते दिखी यह अदाकारा, फोटोग्राफर्स को देखते ही दिया पोज

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -