कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच
कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच
Share:

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में दर्शकों को हमेशा कुछ नया देखने को मिलता है. बता दे कि इस हफ्ते कसौटी जिंदगी के 2 टीआरपी के टॉप 10 शोज में से बाहर हो चुका है. तभी तो कहानी में एक के बाद एक मोड़ आने में लगे हुए हैं. यहां अगर बात की जाए अबह तक की कहानी तो तो बीते एपिसोड में आपने देखा कि, अनुराग और प्रेरणा की दुश्मनी एक नया मोड़ ले चुकी है. तभी तो प्रेरणा ने खुलेआम अनुराग कसे बदला लेने का ऐलान कर दिया है. इस बीच कहानी में अनुराग को एक ऐसे सच के बारे में पता चलने वाला है जिसको जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुराग को दिया के सच के बारे में पता चल जाएगा. दिया अनुराग की बेटी नहीं है.

मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह

शो में आगे अनुराग को पता चल जाएगा कि, दिया किसी और का खून है और कोमोलिका ने इतने साल तक उसको बवकूफ बनाया है. ये बात जानकर अनुराग को गहरा धक्का लगेगा. दिया का सच सामने आने के बाद अनुराग बुरी तरह से टूट जाएगा. वह प्रेरणा को तो पहले ही खो चुका है और इस सच के सामने आने के बाद अपनी बेटी भी खो देगा.

इस शो की शूटिंग के लिए 10 किलो का लहंगा पहन कर समुद्र में उतरी हेली शाह

काफी समय से अनुराग गलतफहमी का शिकार था. वह तो दिया को ही अपनी बेटी समझ कर ही इतना प्यार करता है. तभी तो बीते एपिसोड में अनुराग दिया की देखभाल करता नजर आया था.वह अपनी बेटी को लेकर काफी इमोशनल है. इस बात का फायदा कोमोलिका उठाएगी. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, अनुराग को दिया का सच कोई और नहीं बल्कि, कोमोलिका ही बताएगी.आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कोमोलिका अनुराग को दिया का सच तो बताएगी लेकिन इस बात का खुलासा नहीं करेगी कि, दिया का असली पिता कौन है. 

कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण

आखिर क्यों बंद हुआ स्वयंवर शो? बिन दूल्हे के लोटी शहनाज गिल

'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने पूरे किए एक साल, इस वजह से कैंसल हुआ सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -