घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है और इसका असर केवल आम नागरिकों पर ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलेब्स पर भी पड़ रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स अपने घरों में कैद हैं. जी हाँ, इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी का. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वे किस तरह से समय बिता रही हैं.

जी दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा- ''जब हम होली पर भोपाल गए थे तो कोरोना को लेकर इतनी बुरी हालत नहीं थी. शायद मध्यप्रदेश में अब तक कोरोना वायरस को लेकर कोई भी केस सामने नहीं आया है. लोग वहां पर सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. मगर मुंबई में हालात ठीक नहीं हैं. विवेक और मैं घर के अंदर हैं और बाहर जाना एवॉइड कर रहे हैं. अधिकतर सामान ऑनलाइन मंगा रहे हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा ''पिछले दो-तीन दिनों से हम दोनों घर पर ही हैं और बाहर सिर्फ दो बार ही निकले हैं. साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. यहां तक कि घर में बाहर से जो सामान आ रहे हैं उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है. घर में हमनें सैनेटाइजर्स रखे हैं और इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि कोई भी आए उन्हें इसे यूज करने को दिया जाए. हम सभी कोरोना वायरस को लेकर काफी ज्यादा सचेत हैं और इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि ये आगे ना फैले. यहां जरूरत है कि हम इस बात का भी ध्यान रखें कि लोगों के बीच खौफ की स्थिति पैदा ना हो.'' एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह और उनके पति घर पर वीडियोज बना रहे हैं और टाइम पास करने के लिए मूवी देख रहे हैं, किताबें पढ़ रहे हैं.

मास्क लगाकार सब्जी खरीदते दिखी यह अदाकारा, फोटोग्राफर्स को देखते ही दिया पोज

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -