मास्क लगाकार सब्जी खरीदते दिखी यह अदाकारा, फोटोग्राफर्स को देखते ही दिया पोज
मास्क लगाकार सब्जी खरीदते दिखी यह अदाकारा, फोटोग्राफर्स को देखते ही दिया पोज
Share:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से डरकर घर में बैठ चुकी है और सभी मास्क लगाए भी घूमते दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल सभी इस वायरस से बचने के लिए घर से बाहर ही नहीं निकल रहे हैं और जो लोग बाहर आ जा रहे हैं वह मास्क के बिना नहीं जा रहे हैं. अब इसी बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई को मुंबई की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए देखा गया. जी हाँ, रश्मि ने इस दौरान अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा हुआ था और आप देख सकते हैं उन्होंने इस दौरान मास्क पहना हुआ था.

जी दरअसल इस दौरान रश्मि ने ऑरेंज प्रिंटिड ड्रेस पहना है और उन्होंने फोटोग्राफर को देखकर पोज भी दिए जो बेहतरीन रहे. बीते दिनों ही रश्मि का नागिन के सेट से एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सेट पर जाने से पहले अपना टैंप्रेचर चेक करा रही थीं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद रश्मि की जमकर तारीफों के पूल भी बांधे थे.

बीते दिनों ही रश्मि ने बिग बॉस शो में अपने एक्सपीरियंस को लेकर बात की थी और कहा था, 'इस शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. शो ने चीजों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया है. मैं अक स्ट्रॉंग बन गई हूं. मैंने चीजों को पॉजिटिव तरीके से लेना शुरू कर दिया है. मेरा पेशन्स लैवल बढ़ गया है. इसमें कोई शक नहीं कि मैंने वहां कई मुश्किल दिनों का सामना किया, लेकिन इसके साथ ही मैंने वहां खूबसूरत यादें भी बनाई.' वैसे आगे रश्मि ने यह भी कहा था, 'मैं वो कंटेस्टेंट हूं जो घर में सबसे मुश्किल दौर से गुजरी हूं. मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई थी. उन सिचुएशन को मेरे लिए संभालना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी मैंने किया.'

कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण

ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या मिस्ट्री मैन का रहस्य सुलझा पाएगा कार्तिक ?

घर में बंद हुई देबीना बनर्जी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -