Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार
Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार
Share:

बिगबॉस-11 का घर यानी हंगामों का घर. आये दिन यहाँ कुछ न कुछ नया हंगामा देखने को मिलता है. घर वालो के सामने कभी लक्जरी टास्क तो कभी कैप्टंसी टास्क लगातार आते जा रहे है. इसलिए घरवाले थोड़ा थके हुए नजर आ रहे है. लेकिन अब बिगबॉस ने घरवालों की ये हालत देखकर उन्हें थोड़ा मस्ती करने का मौका दे दिया है. जी हाँ... अब बिगबॉस के घर में लोग मस्ती करते हुए नजर आएंगे. ये बात तो आप सभी को पता होगी कि बिगबॉस के घर में एक बड़ा स्विमिंग पूल है और अब बिगबॉस के घरवाले उस पूल में मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

अब आपको बिगबॉस के घर का माहौल पूरी तरह से बदला हुआ नजर आएगा. सभी एक दूसरे के साथ एन्जॉय करेंगे. क्योकि काफी समय से घर में लड़ाई झगड़ो से भरा माहौल बना हुआ है, ऐसे में सभी घरवालों को अब इस माहौल से आजादी मिल जाएगी. स्विमिंग पूल में मस्ती के पुरे इंतजाम किये गए है. इस दौरान घर के मर्द खूब उछल-कूद करते हुए नजर आएंगे. वही घर की सभी फीमेल्स भी नए अंदाज़ में मस्ती करते हुए नजर आई. स्विमिंग पूल में मस्ती करने के लिए बेनाफ्शा, हिना और बंदगी अपने हॉट अंदाज़ को सभी के सामने लाइ. इसी बीच अर्शी खान भी ब्लैक ब्लाउज और पिंक साड़ी में पानी में उतरी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT

'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी

'Tumhari Sulu' : विद्या की दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म की शानदार कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -