'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी
'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी
Share:

फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज़ को लेकर बवाल बढ़ते ही जा रहा है. फिल्म को लेकर प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में फिल्म को लेकर करणी सेना ने एक नया बयान भी दिया है. उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक काट देने की बात कही थी. अब मध्य प्रदेश में भी फिल्म को लेकर विरोध बढ़ने लगे है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म से जुड़े पोस्ट देखने को मिल रहे है. फेसबुक पर भी फिल्म के लिए बैन को लेकर खूब पोस्ट किये जा रहे है.

अब फेसबुक पर एक नया धमकीभरा पोस्ट किया गया है जिसमे लिखा है कि, "पद्मावती का टिकट लेने से पहले अपना इंश्योरेंस करवा लें." इस तरह से अब सोशल मीडिया पर भी फिल्म देखने वालो के लिए धमकाने का सिलसिला शुरू हो गया है. फेसबुक पर राजपूत सेना नाम से एक ग्रुप ने कुछ फोटोज पोस्ट की है. फोटोज के साथ लिखा गया है कि,"पद्मावती की टिकट लेने से पहले अपना इंश्योरेंस करवा लेना, क्योंकि राजपूतों की तलवार गर्दन गिनकर नहीं काटती."

ये ग्रुप होशंगाबाद जिले के कुछ राजपूत लोगो ने बनाया है. उन्होंने ही होशंगाबाद और आसपास के इलाके के लोगो को इस फेसबुक पोस्ट से धमकाया है. वही एक और राजपूती समूह ने ग्वालियर में एक मल्टीप्लेक्स के सामने प्रदर्शन किया. बता दे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'Tumhari Sulu' : विद्या की दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म की शानदार कहानी

फ़िल्मी फ्राइडे पर आज होगी शानदार 3 फिल्मो की टक्कर

'पद्मावती' के खिलाफ गडकरी ने कहा- फ़िल्मकार सीमा में रहे तो बेहतर है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -