'Tumhari Sulu' : विद्या की दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म की शानदार कहानी
'Tumhari Sulu' : विद्या की दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म की शानदार कहानी
Share:

बॉलीवुड की उलाला गर्ल 'विद्या बालन' काफी समय बाद परदे पर नजर आ रही है. आज विद्या की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' रिलीज़ हुई. आइये जानते है क्या है फिल्म में खास...

डायरेक्टर-

सुरेश त्रिवेणी

स्टार कास्ट-

विद्या बालन, मानव कौल और नेहा धूपिया,मलिश्का

सर्टिफिकेट-

U/A

कहानी-

फिल्म की कहानी सुलोचना उर्फ सुलु (विद्या बालन) पर आधारित है. सुलु शादीशुदा ग्रहणी है. उनके पति (मानव कौल) है. दोनों का एक बेटा भी है. सुलु एक ऐसी गृहणी है जो अपने काम में मस्त रहती है. वह हर काम को पूरी शिद्दत से करती है. एक दिन सुलु इत्तेफाक से एक रेडियो स्टेशन पहुंच जाती है जहां उन्हें आरजे बनने का मौका मिल जाता है. फिर सुलु एक नाईट टाइम आरजे बन जाती है. एक ऐसी आरजे जिसे सेक्सी आवाज में बात करना है, और लोगों को हैंडल करना है. सुलु कैसे अपने काम और आरजे के काम में तालमेल बिठा पाती है और हमेशा हंसने-चहकने वाली सुलु इन हालात से कैसे निपटती है ये जानने के लिए आपको थिएटर में जाकर एक बार फिल्म देखनी पड़ेगी.

परफॉरमेंस-

फिल्म में विद्या ने बेहतरीन एक्टिंग की है. आरजे और गृहणी दोनों ही किरदारों में विद्या खूब जच रही है. सुलु जैसे सीधे-साधे किरदार में विद्या खूब जच रही है. वाकई विद्या की एक्टिंग तारीफे काबिल है. वही फिल्म में काफी समय बाद दिखी नेहा धूपिया ने भी अच्छी परफॉरमेंस दी है.

क्यों देखें-

ये एक वीमेन ओरिएंटेड फिल्म है. किस तरह अपने सपने को हासिल करने के लिए विद्या मेहनत करती है. फिल्म की कहानी भी शानदार और मनोरंजक है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

कुल मिलकर पूरी फिल्म ही दमदार और मनोरंजक है. इसलिए न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 3.5/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फ़िल्मी फ्राइडे पर आज होगी शानदार 3 फिल्मो की टक्कर

'पद्मावती' के खिलाफ गडकरी ने कहा- फ़िल्मकार सीमा में रहे तो बेहतर है

फैंस के भेजे पैसे लौटाएंगे कमल हासन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -