सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT
सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT
Share:

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' का शानदार गीत 'बन्नो तेरा स्वैगर' गाकर फेम पाने वाली सिंगर 'स्वाति शर्मा' इन दिनों अपने एक और सांग के जरिये सुर्खियों में बनी हुई है. बिहार की रहने वाली स्वाति का एक और सुपरहिट सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' इन दिनों खूब धूम मचा रहा है. ये सांग यूट्यूब पर लांच कर दिया गया है. इस सांग को यूट्यूब पर अबतक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. ये सांग फिल्म 'तेरा इंतजार' का है. इस फिल्म में सनी लियोनी और अरबाज़ खान साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

'सेक्सी बार्बी गर्ल' सांग सनी लियोनी पर फिल्माया गया है. सांग की गायक स्वाति शर्मा का कहना है कि, “सेक्‍सी बार्बी गर्ल लेटेस्‍ट गाना है और इ‍न दिनों चर्चा में है. यह सिचुएशनल सॉन्ग है. इसमें सनी मोती की तरह चमक रही हैं. ये गाना मेरे लिए खास है.” फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर राज आशू है. राज का कहना है कि, "स्‍वाति की आवाज डिफरेंट जॉनर को सूट करती है." वही सांग के लिरिसिस्‍ट शब्‍बीर अहमद का कहना है कि, "स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उसकी आवाज आत्मा को छूने में एक ही समय में मनमोहक और आनंददायक है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फारूक अब्दुल्ला और ऋषि कपूर पर मुकदमा दायर

'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी

तो इसलिए चलते हैं बादल और इसलिए दिखते हैं ग्रे, जानिए साइंस

प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में था आरोपी छात्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -