बिहार में खेलते-खेलते बच्चे ने उठा लिया बम, फटते ही उड़े परखच्चे

Mar 13 2019 02:14 PM
बिहार में खेलते-खेलते बच्चे ने उठा लिया बम, फटते ही उड़े परखच्चे

भागलपुर : जिले के समीप नाथनगर के ललमटिया थाना क्षेत्र के कबीरपुर मोहल्ले में आठ बीघा विवादित जमीन में लगी झाड़ियों में बच्चे लकड़ी चुनने गए थे। इसी दौरान उन्हें बम मिला। बच्चों ने उसे उठा लिया और देखते ही देखते बम फट गया। इस विस्फोट में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

देश के साथ ही विदेशों में भी छा जाता था, उस्ताद विलायत ख़ाँ के सितार का जादू

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डीएसपी का कहना है कि बच्चे जलावन के लिए लकड़ी चुनने झाड़ी में गए थे। वहां रखे बम को उन्होंने उठा लिया और बम फट गया। उधर, मायागंज अस्पताल में परिजनों ने बताया कि पिट्टो खेलने के दौरान गेंद झाड़ी में चली गई थी, गेंद समझकर बच्चों ने बम उठाया और फटने से मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे की है। 

तेलंगाना विधानसभा परिषद की 5 सीटों के लिए वोटिंग जारी

खेलते-खेलते उठा लिया था बम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाबत मो. मोफिद ने बताया कि सभी बच्चे घर के समीप स्थित बाउंड्री से घिरे मैदान में पिट्टो खेल रहे थे। इसी दौरान गेंद पास की एक झाड़ी में चला गया। बच्चे गेंद को ढूंढने झाड़ी में चले गए। वहां गेंद समझकर बच्चों ने बम उठा लिया। इसी बीच बम फट गया। तीनों बच्चे बुरी तरह झुलस गए। बम फटने से इब्राहिम का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। मो. इब्राहिम उर्दू मध्य विद्यालय कबीरपुर का चौथी कक्षा का छात्र था।

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

स्वाइन फ्लू ने छीनी अब तक इतनी जिंदगियां, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

डांडी यात्रा को पूरे हुए 89 साल, पीएम मोदी ने किया ट्वीट