एक नयी कहानी के साथ धमाल मचाएगा एकता कपूर का नया शो 'भाग्य लक्ष्मी'
एक नयी कहानी के साथ धमाल मचाएगा एकता कपूर का नया शो 'भाग्य लक्ष्मी'
Share:

टीवी के कई हिट शोज देने के बाद एक बार फिर से एकता अपना नया शो लेकर आ रहीं हैं। जी टीवी और बालाजी टेलीफिल्म्स ने मिलकर एक बार फिर दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ मनोरंजित करने का फैसला लिया है। इस नए शो का नाम ‘भाग्य लक्ष्मी‘ हैं। यह शो लक्ष्मी नाम की एक निस्वार्थ लड़की की कहानी है, जिसके पास सीमित साधन हैं, लेकिन अपनी गरीबी और जिंदगी के संघर्षों के बावजूद, वो हमेशा अपनी जरूरतों से पहले दूसरों की जरूरतों का ख्याल रखती है।

इस शो में दिखाया जाएगा कि लक्ष्मी हर दिन हजारों तरीकों से दूसरों की खुशियों के लिए जीती है। लक्ष्मी का किरदार ऐश्वर्या खरे निभाने वाली हैं। इस शो में अदाकारा पंजाब के एक छोटे-से शहर की प्यारी-सी लड़की लक्ष्मी का रोल निभाएंगी, जो अपने मां-बाप की मौत के बाद मुंबई जैसे बड़े शहर में आ जाती है। वह ईश्वर के विधान और तकदीर की ताकत में सच्चा विश्वास रखती है। वहीँ दूसरी ओर, कोई ऐसा भी है जिसके भाग्य में सिर्फ लक्ष्मी है। वह शख्स है ऋषि ओबेरॉय जिसका रोल निभाने वाले हैं रोहित सुचंती। ऋषि ओबेरॉय एक अमीर उद्योगपति हैं, जो मानते हैं कि अपनी जिंदगी के कारीगर वो खुद हैं और वो जिस तरह चाहें अपनी जिंदगी उस तरह बना सकते हैं।

इस शो में वह बहुत व्यावहारिक इंसान हैं और इस पल को जीतकर खुद अपनी जिंदगी का रास्ता तय करने में यकीन रखते हैं। ऋषि ने अपने पिता का व्यवसाय संभाल लिया है और वो हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन साथ ही जमकर पार्टी भी करते हैं। ऐसे में शो में जब लक्ष्मी और ऋषि का आमना-सामना होगा, तो उनका भाग्य हमेशा के लिए बदल जाएगा। ऐसी है शो की कहानी। वैसे अब तक एकता के शोज हम पांच, सात फेरे, पवित्र रिश्ता, जोधा अकबर, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और ब्रह्मराक्षस सफल रहे हैं और अब भाग्य लक्ष्मी से भी यही उम्मीद की जा रही है।

कोरोना के बाद भूंकप ने बढ़ाया खतरा, फिर झटकों से डोली अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की धरती

शेयर बाजार में लिस्टेड होगी अडानी ग्रुप की एक और कंपनी, IPO से जुटाए जाएंगे 4500 करोड़

क्या ममता बनर्जी को PM बने देखना चाहती हैं जया बच्चन ? एक बयान से पैदा हुआ सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -