विद्या बालन के सुपरहिट गाने पर 'बबिता जी' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल
विद्या बालन के सुपरहिट गाने पर 'बबिता जी' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का मनोरंजन काफी समय से करता आ रहा है। शो की तकरीबन सभी भूमिकाओं को प्रशंसक पसंद करते हैं तथा सभी भूमिकाओं का अपना अलग फैन बेस है। शो में यदि लीड किरदार जेठालाल हैं तो उनकी भूमिका का आकर्षण बबिता जी संग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री है। शो में अब उनकी पत्नी दया बेन की भूमिका बीते कुछ वर्षों से खाली पड़ी है।

वही ऐसे में प्रशंसक जेठालाल एवं बबिता जी की केमिस्ट्री पर बहुत प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। ये जोड़ी भी प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करती। शो में बबिता जी का किरदार प्ले करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा प्रशंसकों को अपनी पोस्ट्स से सरप्राइज कर देती हैं। मुनमुन दत्ता की सुंदरता का कोई जवाब नहीं है। शो में वे बीते 13 वर्षों से हैं तथा अभी भी हमेशा फ्रेश और फिट लगती हैं। 

वही अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए मुनमुन दत्ता अपनी तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। बीते कुछ वक़्त से अभिनेत्री अपनी डांसिंग को एक्सप्लोर कर रही हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे विद्या बालन के लोकप्रिय गानें पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचीं अर्शी खान, जानिए अब कैसा है हाल

'KBC 13' के सेट पर जॉन अब्राहम ने दिखाए फुटबॉल के करतब, अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान

इस मशहूर अदाकारा ने किया इतना मुश्किल योगासन कि देखकर चकरा गया फैंस का दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -