इस मशहूर अदाकारा ने किया इतना मुश्किल योगासन कि देखकर चकरा गया फैंस का दिमाग
इस मशहूर अदाकारा ने किया इतना मुश्किल योगासन कि देखकर चकरा गया फैंस का दिमाग
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान रखना जानती हैं। वो स्वयं को फिट रखने के लिए योगा एवं वर्कआउट करना कभी नहीं भूलती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर भी शमा सिकंदर को फिटनेस टिप्स साझा करते हुए देखा गया है। एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर शमा सिकंदर ने योगा की कुछ फोटोज साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत तहलका मचा रही है। अभिनेत्री की तस्वीर को देखने के पश्चात् ये बोलना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

वही शमा सिकंदर ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है उसमें देख सकते हैं कि वो कुर्मासन करती हुई नजर आ रही हैं। इसको मुश्किल योगासन में से एक माना जाता है, इस आसन को करने में अच्छे-अच्छे व्यक्तियों के पसीने छूटते हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए शमा सिकंदर ने कैप्शन में बताया है कि ये एक बेहद ही अधिक टफ योगासन है। शमा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज साझा कीं प्रशंसकों ने कमेंट्स की बौछार करनी आरम्भ कर दी। एक शख्स ने कहा- कर कैसे लेती हैं आप ऐसे योगासन।

वही शमा सिकंदर की फिटनेस की भी लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें वर्ष 2003 में शमा सिकंदर ने अपने करियर का आरम्भ ये मेरी जिंदगी है से की थी। इस शो में उन्होंने पूजा मेहता का किरदार निभाया था, जो हमेशा सूट-सलवार में दिखाई देती थीं। मगर अब शमा अपने ग्लैमरस एवं सिजलिंग अवतार से चर्चाओं में बनी रहती हैं। वेब शो माया में शमा सिकंदर बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था।

भारत ही नहीं विदेशों में भी जेठालाल का जलवा, स्पैनिश जर्नलिस्ट की ये पोस्ट है वजह

बिकिनी में आमना शरीफ की तस्वीरों ने मचाई धूम, देखकर फैंस हुए मदहोश

'बिग बॉस 15' में होगा शॉकिंग एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -