'KBC 13' के सेट पर जॉन अब्राहम ने दिखाए फुटबॉल के करतब, अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान
'KBC 13' के सेट पर जॉन अब्राहम ने दिखाए फुटबॉल के करतब, अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति 13 सबसे एंटरटेनिंग शो में से एक है। KBC 13 के आने वाले शानदार शुक्रवार एपिसोड में जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार एवं निखिल आडवाणी नजर आएँगे। इस तिकड़ी में फ़िल्मकार मधुजा भोजवानी एवं डायरेक्टर मिलाप जावेरी भी सम्मिलित होंगे। आपको बता दें, ये सब अमिताभ बच्चन के शो में अपनी आगामी मूवी 'सत्यमेव जयते 2' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे।

वही ये एपिसोड ड्रामा एवं एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। शो में जॉन अब्राहम ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए कुछ फुटबॉल ट्रिक्स को करते नजर आएँगे। सबसे इंट्रेस्टिंग बात ये है कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी एक्टर के साथ जुड़ते दिखाई देंगे तथा अपने अद्भुत फुटबॉल कौशल का प्रदर्शन करेंगे। फिल्म की बात करें तो ये मूवी का सीक्वल है तथा इसका फर्स्ट पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था।

वही इससे पूर्व मूवी में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए जॉन ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मुझे पता था कि मैं दो भूमिका निभाऊंगा, एक वो जो फिल्म के प्रथम भाग से प्रेरित है तथा दूसरा एक पुलिस अफसर का है। कहानी फ्लैशबैक में भी जाती है। आरम्भ में, मैं पिता की भूमिका को निभाने के लिए तैयार नहीं था, मगर आखिरकार मैंने किया। हालांकि मैंने पहली बार एक पुलिस अफसर का किरदार नहीं निभाया।

रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का नया गाना, दिखा दिव्या खोसला का 'दैवीय अवतार'

VIDEO: फीमेल फैन ने दिल पर कराया कार्तिक आर्यन के नाम का टैटू, देखकर सुपरस्टार भी रह गए दंग

VIDEO: कैटरीना के गाने 'टिप टिप' पर जमकर थिरकी विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -