बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचीं अर्शी खान, जानिए अब कैसा है हाल

हाल ही में दिल्ली के मालवीय नगर में बिग बॉस की मशहूर प्रतियोगी रही अर्शी खान के साथ हादसा हो गया। अभिनेत्री को हालांकि अधिक चोट नहीं आई और वे बाल-बाल बच गईं। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी इसलिए एक दिन के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। अब अभिनेत्री ने हालिया इंटरव्यू के चलते अपने स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया है तथा ईश्वर का शुक्रिया भी अदा किया है।

वही अपने इंटरव्यू में चर्चा के दौरान अर्शी खान ने पूरी घटना का विवरण साझा करते हुए कहा कि वे गाड़ी से कहीं जा रही थीं तथा उसी वक़्त उन्होंने देखा कि कुछ प्रशंसक उनसे मिलना चाहते हैं। ऐसे में अर्शी ने ड्राइवर से गाड़ी धीरे करने को कहा। सिर्फ इतनी ही देर में एक गाड़ी ने मेरी कार पर ठोकर मार दी। कार का सामने वाला ग्लास पूर्ण रूप से चकनाचूर हो गया। मेरे सिर पर चोट आई। मुझे याद है कि मैं कार से बाहर निकलने का प्रयास कर रही थी तथा मुझे याद है कि कुछ लोग मेरा हाल पूछने कार की तरफ आ रहे थे। उसी के चलते मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की स्थिति में मुझे अस्पताल लाया गया। 

वही अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए अर्शी खान ने बताया कि- मैं ईश्वर का लाख-लाख शुक्र करती हूं कि किसी को भी इस हादसे में अधिक चोट नहीं आई। कार को बहुत नुकसान हुआ तथा मुझे थोड़ी बहुत चोट लगी। मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि मुझे अधिक चोट नहीं आई। चिकित्सकों ने ठीक प्रकार से मेरा उपचार किया तथा मेरे सारे टेस्ट सामान्य आए। 

'KBC 13' के सेट पर जॉन अब्राहम ने दिखाए फुटबॉल के करतब, अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान

इस मशहूर अदाकारा ने किया इतना मुश्किल योगासन कि देखकर चकरा गया फैंस का दिमाग

भारत ही नहीं विदेशों में भी जेठालाल का जलवा, स्पैनिश जर्नलिस्ट की ये पोस्ट है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -