कभी एक एपिसोड के लिए  25,000 रुपये लेती थी यह एक्ट्रेस अब नहीं मिलता काम!
कभी एक एपिसोड के लिए 25,000 रुपये लेती थी यह एक्ट्रेस अब नहीं मिलता काम!
Share:

छोटे पर्दे की सबसे चर्चित और पसंदीदा 'बालिका वधू' यानि की अविका गौर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, अविका का जन्म 30 जून को हुआ था वहीं उन्होंने 12 साल की उम्र में 'बालिका वधू' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की. उसके बाद वह टीवी का जाना-माना नाम बन गईं. वह इस समय टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. आप सभी को बता दें कि अविका को बड़ा ब्रेक कलर्स के बाल विवाह पर आधारित शो 'बालिका वधू' से मिला था और इस शो में उन्होंने एक शादीशुदा बच्ची का किरदार निभाया था. वहीं इस शो में उनकी ऐसी एक्टिंग थी कि दर्शक आज भी उनकी तारीफ़ करते हैं.

अविका ने तीन साल तक इस सीरियल में काम किया था और उसके बाद अविका इसी चैनल के शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं. जी हाँ, आपने देखा होगा इस सीरियल में अविका ने एक शादीशुदा औरत का रोल निभाया था और सभी उनका यह अंदाज देखने के बाद हैरान रह गए थे. उस समय अविका की उम्र मात्र 16 साल थी. वहीं अविका ने हिंदी फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर 'पाठशाला' और 'तेज' जैसी फिल्मों में काम किया है और वह तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. अविका फिल्मों और सीरियलों के लिए खूब मोटी फीस लेती हैं और खबरें हैं कि वह एक फिल्म के लिए अविका 50 लाख फीस लेती हैं.

इसी के साथ 'ससुराल सिमर का' सीरियल के लिए वह 25,000 रुपये प्रति एपिसोड लेती थीं. आप सभी को यह भी बता दें किअविका न ही सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां हांसिल की है. जी दरअसल उन्होंने 'ससुराल सिमर का' सीरियल में उनके को-स्टार रहे मनीष रायसिंघानी को डेट किया है जो उनसे 18 साल बड़े हैं. वैसे दोनों ने इस बात पर कभी मुहर नहीं लगाई. अब अविका बहुत कम नजर आती हैं और खबरें हैं कि उन्हें काम मिलना बंद हो गया है.

वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर

जेल में बंद हुआ अनुराग, प्रेरणा लगा देगी जान की बाजी

दयाबेन ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर, हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -