जेल में बंद हुआ अनुराग, प्रेरणा लगा देगी जान की बाजी
जेल में बंद हुआ अनुराग, प्रेरणा लगा देगी जान की बाजी
Share:

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में लगातार और एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के शो में आपने देखा कि प्रेरणा अनुराग को बजाज की फैक्ट्री से जली हालत में निकाल कर घर ले आती है और बजाज का कर्मचारी उसे फैक्ट्री जल जाने की खबर देता है. वहीं घर में प्रेरणा अनुराग का ख्याल रखती है तो अनुराग उसे कहता है कि ''क्या उसे डर नही लगा'' जिसपर प्रेरणा कहती है कि ''वो आखिरी दम तक उसे कुछ होने नही देगी.'' वहीं अनुराग की नजर प्रेरणा के जले हाथ पर पड़ती है तो वह उसके हाथ में दवाई लगाने लगता है.वहीं प्रेरणा का भाई वहां आकर उन लोगो को बताता है कि नीचे पुलिस आयी है और पुलिस वाले अनुराग को कहते हैं कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है वहां से वो भागते देखा गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharica_MyAngels (@sharica_myangels) on

वहीं प्रेरणा कहती है कि कैमिकल फैक्ट्री थी उन लोगो को ये देखना चाहिये की किसी को चोट तो नही लगी. उसके बाद वीना भी पुलिस वालों को कहती है कि वो अनुराग को नही ले जा सकते हैं, लेकिन पुलिस वाले अनुराग को अरेस्ट कर ले जाते हैं. वहीं मोहिनी घर में पंडित को बोलती है कि वो शादी के लिये समाग्री अभी ना खरीदे क्योंकि हो सकता है कि शादी ना हो. वो पंडित को ये बात किसी से भी ना बताने को कहती है. प्रेरणा मोहिनी को फोन कर अनुराग के अरेस्ट होने वाली बात बताना चाहती है लेकिन मोहिनी कुछ भी सुनने से मना कर देती है. वहीं उस दौरान प्रेरणा मोहिनी को बताती है कि अनुराग को पुलिस पकड़ कर ले गई है तो वह कहती है कि बजाज की फैक्ट्री में आग लगी है और इल्जाम अनुराग पर लगा है. बस यह बात सुनकर मोहिनी परेशान हो जाती है. प्रेरणा पुलिस स्टेशन जाती है जहां अनुराग उसे रौनित के बारे में बताता है कि कैसे एक नही बल्कि दो बार वो बजाज के घऱ और फैक्ट्री में गया. वहीं अनुराग प्रेरणा को उस दिन की भी बात बता देता है जब वो बजाज के घर चला गया था.

वो कहता है कि कोमोलिका ने शेयर बजाज को दे दिये हैं और तभी मोहिनी पुलिस वालों को कहती है कि वो अनुराग को छोड़ दे लेकिन मना करने पर वो डीसीपी से बात कर अनुराग को जेल से बाहर निकलवा लेती है. वहीं अनुराग इससे पहले बाहर आता है और एक कांस्टेबल वहां आता है और बताता है कि उस जगह से एक लाथ और लोहे की रॉड मिली है और पुलिस वालों को शक होता है कि कहीं अनुराग रौनित को मार कर भागा तो नही है. वहीं पुलिस वाला फिर अनुराग को जेल में ही बंद कर देता है और मोहिनी से कहता है कि वो अब किसी भी हालत में अनुराग को नही छोड़ेगा.

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

अनुराग को छोड़ प्रेरणा ने मिलाया मिस्टर बजाज से हाथ, तवसीरें हो रही वायरल

नच बलिये 9 में नहीं नजर आएगा यह मशहूर कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -