दयाबेन ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर, हो रही है वायरल
दयाबेन ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर, हो रही है वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ प्यारी सी तस्वीर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिशा के कंधे पर बेटी आराम से सो रही है और वह बहुत क्यूट भी लग रही है. जी हाँ, आपको पता ही है कि दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल का फेमस किरदार दया बेन का रोल करती थी लेकिन पिछले काफी समय से वह मेटरनल लीव पर थी. वहीं दिशा और उनकी छोसी सी एंजेल की यह प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

अब दिशा के फैंस फोटो पर प्यारा सा कमेंट कर रहे हैं और सभी तस्वीर को खूबसूरत बता रहे हैं. ऐसे में बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा ने इस फेमस शो से दूरी बना ली है लेकिन पहले खबरें आईं थी दिशा जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं जो अब गलत हो चुकी है. जी हाँ, मेकर्स ने फैसला लिया है कि वह उन्हें शो में वापिस नहीं आ रही हैं और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपना मन बना लिया है कि वह शो को बिना दिशा के आगे बढ़ाने वाले हैं.

जी हाँ, लंबे डिसकशन के बाद भी दिशा और मेकर्स इस बात का फैसला नहीं कर पाए और प्रोडक्शन हाउस और दिशा एग्रीमेंट पर नहीं आ पाए जिसकी वजह से शो में दिशा की जगह दूसरी दया बेन नजर आने वाली हैं. वहीं खबरें हैं कि दिशा को प्रोड्यूसर्स ने 30 दिन का नोटिस दिया था लेकिन उसके बाद भी दिशा ने शो में वापसी नहीं की और अब वह वापस नहीं आएंगी.

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

कभी सीधी-सादी बहु थी यह टीवी एक्ट्रेस, ऐसी बदली कि पहचान नहीं पाएंगे आप

इस एक्ट्रेस को टैक्सी वाला ले गया था सुनसान जगह पर और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -