वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर
वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर
Share:

केंद्रीय मंत्री और यूपी के अमेठी से सांसद बनी स्मृति ईरानी एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं और इस बार वह अपनी पुरानी फोटो के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में स्मृति ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने थ्रो बेक फ्राइडे लिखा है. जी हाँ, इस तस्वीर को कई यूजर्स सीरियल विरुद्ध की बोल रहे हैं और कोई बोल रहा है कि 'wow मैम आप हीरोइन टाइप लग रही हो, बहुत सुंदर'।

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि राजनीति में कदम रखने से पहले स्मृति ईरानी टीवी एक्ट्रेस और मॉडल थीं और एकता कपूर के शो 'सास भी कभी बहू थी' से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी. वहीं उनका पूरा नाम स्मृति जुबिन ईरानी है। इसी के साथ मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी स्मृति भाग ले चुकी हैं और एक्टिंग के करियर से पहले वह मैकडॉनल्ड्स में वेट्रेस और क्लीनर का भी काम कर चुकी हैं उसके बाद में वह मुंबई आ गई थीं। वहीं उसके बाद उन्हें घर-घर में तुलसी के नाम से पहचान मिली थी।

बताया जाता है क्लास 10th के बाद से ही वह पैसे कमाने लगी थीं और स्मृति एक रूढ़ीवादी पंजाबी-बंगाली फैमिली से हैं. वहीं 3 बहनों में से स्मृति ने सारी बंदिशें तोड़कर ग्लैमर जगत में एंट्री की थी और साल 1998 में उन्होंने मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था.

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

सृष्टि रोडे से ब्रेकअप के बाद 'बिग बॉस 13' में जाएंगे मनीष नागदेव! कहा- 'शो में आकर...'

अनुराग को छोड़ प्रेरणा ने मिलाया मिस्टर बजाज से हाथ, तवसीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -