करोड़ों की संपत्ति का मालिक है तारक मेहता का यह एक्टर, जीता है लग्जरी लाइफ

तारक मेहता शो खूब पसंद किया जाता है और इस शो के कारण इस शो के सभी स्टार्स को लोग पसंद करते हैं. आपको बता दें कि तारक मेहता काफी समय से चल रहा है आज भी यह शो सब टीवी के सबसे फेवरेट शो में से एक है. ऐसे में इस सीरियल के सबसे खास सदस्य आत्माराम तुकाराम भिड़े की निजी जिंदगी को लेके कुछ बाते आज हम आपको बताते है. जी हाँ, शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर का असली नाम मंदार चंदवादकर है.

वहीं बीते 27 जुलाई 1976 में जन्मे मंदार इंजीनियर है और उन्होंने एक्टिंग के लिए इंजीनियर की पढ़ाई छोड़ दी. आपको बता दें कि मंदार ने कई मराठी फिल्मो और सीरियलों में काम किया है लेकिन मंदार चंदावरकर को असली पहचान सब टीवी के सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा 'से मिली है और आज वह इसी शो के कारण खूब पॉपुलर हैं. वहीं इस सीरियल में वो एक सेकेट्री और स्कुल टीचर का किरदार निभाते है.

आपको बता दें कि मंदार के पास 20 करोड़ की सम्पति बताई जाती है और खबरें यह भी हैं कि मंदार इस सीरियल एक एपिसोड का 45 हजार रूपये चार्ज करते है. इसी के साथ मंदार लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते है और मन्दार चंदवादकर ने बहुत से अवार्ड समारोह में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैआप सभी ने मंदार को कई मराठी शोज में भी देखा होगा.

सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम

इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत

Shocking: नच बलिये 9 के अगले एपिसोड में नजर नहीं आएगी यह जोड़ी, वजह चौका देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -