सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम
सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम
Share:

नई दिल्लीः एनटीवी चैनल में कई डेटिंग रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’, ‘लव स्कूल’ और ‘डेटिंग इन डार्क’ प्रसारित किये जा रहे हैं परंतू आज तक किसी शो ने भी ‘स्प्लिट्सविला जितनी सफलता नहीं पा सकी है। इसका रिजन है इस शो का विवादित कंटेंट जो यूथ को बहुत भाता है। कई जोड़े का ड्रामा और सनी लियॉनी की अदाएं लिए शो का 12वां सीजन का आगाज अगस्त से होने वाला है।

अभी निकट में ही शो मे भाग लेने वाले दो प्रसिध्द प्रतिभागी भाविन भानुषाली एवं प्रियंवदा के नाम सामने आए थे जिसके बाद शो के दर्शकों की ये जानने की उत्सुक्ता बढ़ गई थी कि उनके फेवरेट शो में और किन चेहरों को दिखाया जाएगा। एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ‘स्प्लिट्सविला 12’ में प्रनव भारद्वाज, संभव बैद, अंकुश कल्याण, भाव्या सिंह और अर्शिया शो में शामिल होंगे।

इसके अतिरिक्त एमटीवी के ही एक प्रसिध्द शो ‘रोडीज़ रियल हीरोज़’ के प्रतिभागी आशीष भाटिया, पुल्कित कपूर, पिय़ुश शर्मा, प्रत्यक्ष राजभट्ट एवं सौंदर्य ठाकुर के नाम भी सामने आ रहे हैं। इससे पहले भी रोडीज़ के कई प्रतिभागी स्प्लिट्सविला में हिस्सा ले चुके हैं। कहा जा रहा है कि जयपुर में शो की शूटिंग की जा रही थी जो कि अब खत्म हो चुकी है।

इस शो को बॉलीवुड अदाकारा सनी लियॉनी एवं रणविजय सिंह अलग अंदाज़ मे होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सात सीज़न तक शो को निखिल चिनप्पा होस्ट किया करते थे। ‘स्प्लिट्सविला 12’ को अगस्त से ऑनएयर किया जाएगा।

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

Yeh Rishta..: अब कभी नहीं मिलेंगे कार्तिक-नायरा, कहानी लेगी नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -