इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत
इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत
Share:

जल्द ही स्टार भारत के पॉपुलर शो निमकी मुखिया को बंद किया जाने वाला है. इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि अब यह शो नजर नहीं आएगा. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने भूमिका गुरुंग का ये शो ऑफएयर हो जाएगा और सीरियल के बंद होने की वजह शो की कम टीआरपी बताई जा रही है. जी हाँ, शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आने के बाद भी शो को टीआरपी नहीं मिल पा रही है इसी कारण सब शो को बंद कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस शो में भूमिका गुरुंग के अलावा इंद्रनील सेनगुप्ता, अभिषेक शर्मा, श्रिया झा और प्रियांशु सिंह अहम रोल में हैं और सभी को खूब पसंद किया जाता है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ निमकी मुखिया के मेकर्स ने लगातार गिरती टीआरपी को देखते हुए इसे बंद करने का फैसला लिया है. वहीं इसके पहले अच्छी टीआरपी के लिए मेकर्स ने सीरियल की कहानी के साथ कई सारे एक्सपेरिमेंट भी किए, लेकिन सब बेकार गया और शो टीआरपी के मामले में उछाल नहीं दे पाया इस कारण अब इस शो को अगले महीने बंद किया जाने वाला है.

वहीं शो के प्लॉट में कई सारे मजेदार ट्विस्ट एंट टर्न्स भी डाले गए, लेकिन शो के हक में कुछ भी काम न आया और अब शो को बंद करने का फैसला ले लिया गया है. हाल ही में इस शो से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि ''टीआरपी के लिए क्रिएटिव टीम ने लवमेकिंग सीन्स जोड़े, लीड एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग का प्रेग्नेंसी ट्रैक भी लाया गया. ये दोनों एंटरटेनमेंट फैक्टर भी शो को दर्शकों का प्यार नहीं दिला पाए. इसलिए मेकर्स ने फैसला किया है कि अगले महीने इसे बंद कर दिया जाएगा.'' आप सभी को बता दें कि अब निमकी मुखिया को नया शो वैष्णो देवी रिप्लेस करेगा और इस सीरियल में तोरल रासपुत्रा और मदिराक्षी मंडले लीड एक्टर्स होंगे.

Dance India Dance 7: अपने पति सैफ के गाने पर थिरकने को बेताब हैं करीना

'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -