Shocking: नच बलिये 9 के अगले एपिसोड में नजर नहीं आएगी यह जोड़ी, वजह चौका देगी
Shocking: नच बलिये 9 के अगले एपिसोड में नजर नहीं आएगी यह जोड़ी, वजह चौका देगी
Share:

आजकल शो नच बलिये 9 खूब चर्चाओं में हैं और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों महामुकाबला शुरू हो चुका है और ऐसे में सारी जोड़ियां अपने अपने बलियों के साथ खूब मेहनत कर रहे हैं जिससे की वह खिताब अपने नाम कर सके. ऐसे में शो में एक जोड़ी इन दिनों बाहर हो गई है और उस जोड़ी को आप सभी बहुत मिस करने वाले हैं. जी दरअसल ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि अगले एपिसोड में एक जानीमानी जोड़ी शो से गायब होने वाली है. यहाँ पर हम बात कर रहे हैं अनीता और रोहित की.

खबरों के मुताबिक़ दोनों इस शो से कुछ दिन के लिए ब्रेक लेने जा रहे हैं. वैसे अब अगर आप सोच रहे हैं कि दोनों बाहर हो गए हैं तो ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, दरअसल दोनों के शो में नजर ना आने की वजह अनीता के पति रोहित हैं जो इस समय हेपिटाइटिस ए की वजह से बीमार पड़ गए हैं. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीमारी के चलते रोहित पूरी तरह से बेड रेस्ट कर रहे हैं और वह अगले एपिसोड में नजर नहीं आने वाले हैं.

आपको बता दें कि नच बलिए 9 के अगले हफ्ते की शूटिंग का आगाज बीते दिन ही किया गया था और यह कपल इस दौरान नहीं नजर आया. वहीं अब यह खबरें हैं कि अनीता और रोहित अगले एपिसोड में थिरकते हुए नहीं नजर आने वाले हैं लेकिन उसके अगले एपिसोड में दोनों की जोड़ी फिर धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार रहेगी.

Dance India Dance 7: अपने पति सैफ के गाने पर थिरकने को बेताब हैं करीना

ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा

तारक मेहता के 11 साल पूरे होने पर कटा केक, दुल्हन बनी गोकुलधाम सोसायटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -