केजरीवाल का पीएम मोदी से सवाल, कहा - सीलिंग के लिए आप अध्यादेश क्यों नहीं लाए ?
केजरीवाल का पीएम मोदी से सवाल, कहा - सीलिंग के लिए आप अध्यादेश क्यों नहीं लाए ?
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे निकट आ रही है।  ऐसे में सियासी दल एक-दूसरे को घेरते  नजर आ रहे हैं। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के निशाने पर इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय मंत्री हैं। पूर्ण राज्य के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ रही आप ने दिल्ली की तमाम सातों सीट पर सांसद जीतने पर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाने का वादा किया है। 

इस बीच दिल्ली में सबसे बड़े सियासी मुद्दों में से एक, सीलिंग की समस्या पर भी केजरीवाल ने पीएम मोदी के मंत्रियों से सवाल किए हैं। अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के उस ट्वीट पर सवाल उठाया है, जिसमे हरदीप सिंह पुरी ने दावा किया है कि दिल्ली में हुई सीलिंग के पीछे केंद्र सरकार या निगम का हाथ बिलकुल नहीं था। इसके बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी के मंत्री से सवाल किया कि पूरी दिल्ली के लोगों ने आपसे कई बार आग्रह किया कि अध्यादेश लाकर सीलिंग रोक दीजिए। लेकिन आप अध्यादेश क्यों नहीं लाए? युवकों को बेरोजगार कर दिया, दुकानें बंद करवा दीं, लोगों के घर बर्बाद कर दिए। क्यों?

एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने कहा है कि आज अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होता, मैं 48 घंटे में सीलिंग बंद करवा देता। इससे पहले अरविंद केजरीवाल, मोदी सरकार में मंत्री विजय गोयल से पूर्ण राज्य के मुद्दे पर भिड़ते दिखाई दिए। विजय गोयल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'न ममता बनर्जी ने संसद में कभी पूर्ण राज्य का मुद्दा उठाया, और ना बीस साल में कभी उन्होंने दिल्ली के पूर्ण राज्य का समर्थन किया। जिन विपक्ष दलों के साथ केजरीवाल हाथ खड़े करते हुए दीखते है वह पहले उन नेताओं से तो पूर्ण राज्य पर समर्थन की बात कहलवादे'।

खबरें और भी:-

विकास योजना शुरू करने से पहले लोगों से की जाएगी बातचीत - उद्धव ठाकरे

उत्तर प्रदेश में विपक्ष के गठबंधन को झटका, निषाद पार्टी करेगी भाजपा का समर्थन

उपेंद्र कुशवाह दो सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, कहा- भाजपा और जदयू को सीखना है सबक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -