विकास योजना शुरू करने से पहले लोगों से की जाएगी बातचीत - उद्धव ठाकरे
विकास योजना शुरू करने से पहले लोगों से की जाएगी बातचीत - उद्धव ठाकरे
Share:

पालघर: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र के आदिवासी बहुल पालघर जिले में विकास परियोजनाओं को आरम्भ करते वक़्त स्थानीय लोगों के विचारों पर ध्यान दिया जाएगा. ठाकरे ने मंगलवार और बुधवार को पालघर लोकसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने एक रोड शो किया और सिख एवं ईसाई समेत विभिन्न समुदायों के सदस्यों के साथ बातचीत की.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ चुनाव पूर्व अपने गठबंधन के तहत शिवसेना मुंबई के समीप स्थित पालघर लोकसभा सीट से चुनावी समर में है. इस सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार राजेन्द्र गावित चुनाव लड़ रहे हैं जो पूर्व में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हो गये थे और उपचुनाव में पालघर लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए थे. गावित गत माह शिवसेना में शामिल हुए थे. बुधवार को लोकसभा क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान ठाकरे ने स्थानीय लोगों और मछुआरों से भेंट की और उनके साथ बैठकें की. उन्होंने आश्वासन दिया है कि, 'स्थानीय लोगों के साथ विचार-विमर्श के बाद जिले में विकास परियोजनाएं आरंभ होगी.

उन्होंने कहा है कि वे लोगों की राय जानने के लिए प्रस्तावित वधावान बंदरगाह और अन्य जेटी परियोजना स्थलों का दौरा करेंगे. रत्नागिरी में नानर रिफाइनरी परियोजना का उदाहरण देते हुये उद्धव ठाकरे ने कहा है कि,'स्थानीय लोगों के विचारों और भावनाओं पर बिलकुल विचार किया जाएगा. अगर लोग कुछ कार्यों का विरोध करते हैं तो सरकार उनकी सलाह का सम्मान करेगी. इस बीच, ठाकरे ने यह भी कहा है कि वे पालघर में मछुआरों के मसलों को देखेंगे.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सुप्रीम कोर्ट से हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका

प्रियंका गाँधी को स्कर्ट वाली बाई कहने पर मचा घमासान, अब चुनाव आयोग लेगा एक्शन

गांधीनगर सीट: अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, सीजे चावड़ा को बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -