उपेंद्र कुशवाह दो सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, कहा- भाजपा और जदयू को सीखना है सबक
उपेंद्र कुशवाह दो सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, कहा- भाजपा और जदयू को सीखना है सबक
Share:

पटना: बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने बुधवार को अपने हिस्से की चार लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. रालोसपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा दो लोकसभा सीटों से चुनावी रण में उतरेंगे. उपेंद्र कुशवाहा बिहार की काराकाट और उजियारपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में रहेंगे.

दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि कार्यकर्ताओं के दबाव और लोगों की भावना के मद्देनज़र उन्हें दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ने का निर्णय लेना पड़ा है. कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी ने पश्चिम चंपारण संसदीय सीट से ब्रजेश कुशवाहा को और पूर्वी चंपारण सीट से आकाश कुमार सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है. आकाश कुमार सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश कुमार सिंह के बेटे हैं.

महागठबंधन में शामिल रालोसपा बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पार्टी जमुई लोकसभा सीट से पहले ही भूदेव चौधरी को उम्मीदवार चुकी है. बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सात चरणों में वोटिंग होगी. दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के बारे में सवाल किए जाने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि, 'वे दो सीटों पर चुनाव लड़कर एक पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और एक पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबक सिखाना चाहते हैं. दोनों पार्टियों ने मुझे बर्बाद करने का जो संकल्प लिया है,  उन्हें दोनों सीटों से मात देकर मैं उन्हें सबक सिखाऊंगा.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सुप्रीम कोर्ट से हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका

प्रियंका गाँधी को स्कर्ट वाली बाई कहने पर मचा घमासान, अब चुनाव आयोग लेगा एक्शन

गांधीनगर सीट: अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, सीजे चावड़ा को बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -