समुद्र किनारे दिखा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हॉट लुक
समुद्र किनारे दिखा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हॉट लुक
Share:

इन दिनों टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 12 लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है, इस बार शो में आपको अलग-अलग तरह के ट्विस्ट दिखने वाले हैं यही नहीं बल्कि हर बार से इस बार का बिग बॉस बहुत ही अलग होगा. सुपरस्टार सलमान खान भी शो का प्रमोशन बहुत ही ख़ास अंदाज़ में कर रहे हैं तो वहीं कंटेस्टेंट्स भी लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

ख़ास बात यह है कि जिस तरह बिग बॉस 12 के नए कंटेस्टेंट सुर्ख़ियों में है तो वहीं बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट का बोलबाला भी कुछ कम नहीं है. बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित और सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान से तो आप सभी भली भांति परिचित होंगे.

बिग बॉस की कॉन्ट्रो​वर्शियल क्वीन जल्द दिखेंगी छोटे पर्दे पर

जी हाँ अपने बोल्डनेस को लेकर मशहूर कंटेस्टेंट अर्शी खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल अर्शी खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अर्शी खान बेहद ही बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में अर्शी बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं तो कुछ तस्वीरों में शार्ट ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है.

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

गौरतलब है कि अर्शी खान जब बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं तो वह अपने बयानों और हॉट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती थीं. हालांकि अर्शी का बोल्ड तस्वीरों का सिलसिला अभी भी जारी है. अर्शी खान को बिग बॉस के जरिये खूब पहचान मिली है वह जब से इस शो का हिस्सा बनी है आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

अब आगे 'उड़ान' नहीं भर पायेगा टीवी का यह पॉपुलर शो

अपने ही किरदार के बारे में ये क्या बोल गए 'कुमार हेगड़े'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -