अब आगे 'उड़ान' नहीं भर पायेगा टीवी का यह पॉपुलर शो

अब आगे 'उड़ान' नहीं भर पायेगा टीवी का यह पॉपुलर शो

वर्ष 2014 से लगातार दर्शकों को इंटरटेन कर रहा टीवी का पॉपुलर शो 'उड़ान' इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है. शो में नजर आ रहे सभी कलाकार आये दिन चर्चा में रहते हैं. शो में टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मीरा देओस्थाले और अभिनेता पारस अरोरा मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों ही शो में मशहूर अभिनेत्री काजल पिशाच की एंट्री हुई हैं जिसके चलते इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा

हालांकि शो का कंटेंट बहुत ही अच्छा है और अपने शुरुआती दिनों से दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि अब आपको अपना पसंदीदा शो नहीं दिखाई देगा. जी हाँ उड़ान अब ख़त्म होने जा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह शो 28 सितम्बर को हमेशा के लिए बंद हो जायेगा और इस शो की जगह अब आपको नया शो 'दास्तान ए मोहब्बत: सलीम-अनारकली' दिखाई देगा.

इस नए किरदार के साथ 'उड़ान' लेने जा रहा है 7 साल का लीप

खास बात यह है कि पॉपुलर शो 'उड़ान' ने पिछले दिनों ही अपने 1129 एपिसोड पूरे किये. इस दौरान शो की पूरी स्टारकास्ट ने जमकर मस्ती की और पूरे कलाकार मस्ती के जश्न में डूबे रहे हैं. बता दें कि इस शो के जरिये शो की चकोर यानी मशहूर एक्ट्रेस मीरा देओस्थाले को टीवी की दुनिया में एक नई पहचान मिली हैं.

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

मीरा ने साल 2014 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' से की थी. इस शो में वह 'प्रिया' के किरदार में दिखाई दी थीं जिन्हे काफी पसंद किया गया हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा उड़ान के लिए जाना जाता है.

चटपटी खबरें..

अपने ही किरदार के बारे में ये क्या बोल गए 'कुमार हेगड़े'

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत

?