सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह स्टाइलिश एक्ट्रेस
सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह स्टाइलिश एक्ट्रेस
Share:

अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी से भी भी हॉट अगर कोई हैं तो वह हैं अर्शी खान. जी हाँ, टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं अर्शी खान सनी से भी कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी हैं इस बात का अंदाजा आप उनकी इन तस्वीरों से लगा सकते हैं जो इन दिनों वायरल हो रहीं हैं. अर्शी 2017 में सनी के बाद सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस थीं. सनी साल 2017 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस थीं और उनके बाद किसी का नाम था तो वह थीं अर्शी खान.

नीतू सिंह की 'सतुवा जवानी' पर आया खेसारीलाल का दिल

 

अर्शी आए दिन अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं और उन्होंने अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाया हैं. अर्शी की जो तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं वह आपको जरूर पसंद आएंगी. आपको बता दें कि अर्शी टीवी पर एंट्री के लिए तैयार हैं और वह जल्द ही एक शो में चुड़ैल के किरदार में नजर आ सकती हैं. फिलहाल वह केवल अपने फोटोशूट्स से लोगों को दीवाना बनाती हैं लेकिन जब वह शोज में नजर आएंगी तो अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाएगी.

Review : डरावनी चुड़ैल बनकर हंसाने आई 'स्त्री'

अर्शी के लुक्स कि वजह से वह आए सिन सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनके लुक्स के साथ ही उनके स्टाइल को भी खूब पसंद किया जाता हैं. अर्शी बिग बॉस के साथ ही 'बॉक्स क्रिकेट लीग', 'इश्क में मरजावां' और 'सावित्री देवी कॉजेल एंड हॉस्पिटल' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं और उन्होंने 'जज्बात' शो में भी अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाए थे. अर्शी उस समय भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप होने का दावा किया था.

 

टीवी अपडेट्स

खेसारीलाल की बेटी ने जीत लिया दर्शकों का दिल !

जानिए 1 हफ्ते में कितना रंग लाया खेसारीलाल का 'संघर्ष'

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -