दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी पिछले दिनों अपने घर भोपाल पहुंची थीं. अब हाल ही में दिव्यांका ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि वह अपने इन दिनों को बहुत मिस कर रही हैं. दिव्यांका की ये तस्वीरें अपनी माँ के साथ पूजा के दौरान की है और वे इस पल को बहुत याद कर रही हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन दिया कि Incomparable love of your #WomenBrigade back home! Sharing memories from Bhopal. इन तस्वीरों में दिव्यांका रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हाथों में चूड़ियां पहन रखी हैं.

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

इन तस्वीरों में दिव्यांका रस्म को पूरा करते हुए दिख रही हैं. आप देख सकते हैं दिव्यांका महावर/आलता लगवाते दिखाई दें रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब काफी पसंद कर रहे हैं और दिव्यांका की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि दिव्यांका छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

वह इन दिनों पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में इशिता के किरदार में नजर आ रही हैं. दिव्यांका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थीं. दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है तभी तो उन्हें सोशल मीडिया क़्वीन कहा जाता है.

अभी भी राखी के त्यौहार में मग्न है सोशल मीडिया क़्वीन

चटपटी खबरें..

अब आगे 'उड़ान' नहीं भर पायेगा टीवी का यह पॉपुलर शो

अपने ही किरदार के बारे में ये क्या बोल गए 'कुमार हेगड़े'

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत

 

?