अपने ही किरदार के बारे में ये क्या बोल गए 'कुमार हेगड़े'

अपने ही किरदार के बारे में ये क्या बोल गए 'कुमार हेगड़े'

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' ने दर्शकों को खूब लुभाया. इस शो में भगवान शिव की भूमिका मशहूर अभिनेता मोहित रैना ने निभाई थी जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके अलावा सती के किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने निभाई थीं. इस शो ने टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी और शो में नजर आये सारे कलाकार भी दर्शकों को खूब पसंद आये.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

इन्ही कलाकारों के बीच शो में 'नंदी' के किरदार में नजर आये मशहूर अभिनेता कुमार हेगड़े को इस शो के जरिए काफी पहचान मिली. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया और वह खुद भी अपने इस किरदार को बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कुमार हेगड़े ने कहा कि वह इस शो से ख़ास लगाव रखते हैं और यह किरदार उनका सबसे पसंदीदा किरदार है.

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

बता दें कि कुमार हेगड़े जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो 'काल भैरव रहस्य 2' में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कुमार इस शो में एक खास किरदार में दिखाई देंगे. कुमार अपने इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. कुमार हेगड़े इस शो पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

इन अभिनेत्रियों की हॉटनेस देखकर हिना खान को देखना छोड़ देंगे आप

कुमार हेगड़े ने न सिर्फ टीवी की दुनिया में काम किया बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने 'बरसात' जैसे सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अब कुमार जल्द ही नए शो में दिखाई देंगे. अब देखना यह कि इस नए शो के माध्यम से कुमार दर्शकों के बीच अपनी जगह कितनी बना पाते हैं.

चटपटी खबरें..

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत

सलमान नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था बिगबॉस की पहली पसंद

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

 

?