अर्जुन बिजलानी ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी के जन्मदिन पर लिया इतना बड़ा रिस्क
अर्जुन बिजलानी ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी के जन्मदिन पर लिया इतना बड़ा रिस्क
Share:

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को लेकर बीते दिनों ही खबर आई थी कि उनकी पत्नी और उनके बेटे को कोरोना संक्रमण हो गया है। अब इसी बीच अर्जुन की पत्नी नेहा स्वामी का जन्मदिन मनाया गया है। जी हाँ, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी अर्जुन बिजलानी ने अपनी पत्नी का जन्मदिन धूम धाम से मनाया। इस दौरान एक्टर ने सोशल डिस्टेंसिंग में रहकर नेहा का जन्मदिन मनाया, जिसके फोटोज और वीडियो इस समय धमाल मचा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

जी दरअसल अर्जुन बिजलानी ने नेहा स्वामी के बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में अर्जुन अपनी पत्नी और बच्चे से दूर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं बाद में नेहा के बहुत बोलने पर वह केक खाने के लिए उनके पास चले गए और कोरोना पॉजिटिव पत्नी के हाथों से उन्होंने केक भी खाया। वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में वह बोल रहे हैं कि वह बहुत बड़ा रिस्क ले रहे हैं। लेकिन, क्योंकि आज उनका बर्थडे है, इसलिए वह रिस्क लेने के लिए तैयार हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन ने बताया है कि वह पहले नेहा का बर्थडे दुबई में मनाना चाहते थे। लेकिन, कोरोना के चलते उनका पूरा प्लान फेल हो गया।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग। मुझे यकीन नहीं हो रहा, दुबई में होने वाला था, कमरे में हो गया।।।लव यू। मैं तुम्हारा और अपना जल्द सेलिब्रेट करेंगे। खुश रह, हंसती रह।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अर्जुन बिजलानी की पत्नी और और बेटा इन दिनों क्वारंटीन हैं और दोनों अर्जुन से अलग समय बिता रहे हैं।

रश्मि देसाई के इस बेहतरीन डांस ने मचाया धमाल, फैंस बोले- 'उफ्फ।।।डांसिंग देसाई'

बिग बॉस में धर्मगुरु राधे मां की एंट्री को लेकर भड़के अखाड़ा परिषद, कहा- राधे मां न ही संन्यासी हैं न ही कोई साध्वी हैं।

जल्द ही मनोरंजन जगत में होगी अंकिता लोखंडे की बहन की एंट्री, साझा की ये अद्भुत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -