जल्द ही मनोरंजन जगत में होगी अंकिता लोखंडे की बहन की एंट्री, साझा की ये अद्भुत तस्वीरें
जल्द ही मनोरंजन जगत में होगी अंकिता लोखंडे की बहन की एंट्री, साझा की ये अद्भुत तस्वीरें
Share:

पिछले कुछ वक़्त से अंकिता लोखंडे बहुत सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् अंकिता अभिनेता के परिवार के साथ खड़ी दिखाई आईं तथा उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए अपनी आवाज भी तेज की। इस बीच अंकिता लोखंडे ने अपनी बहन अशिता कि कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जो बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज के माध्यम से अभिनेत्री ने शीघ्र ही अपनी बहन के अभिनय की दुनिया में एंट्री लेने की खबर भी दी है। 

वही अंकिता लोखंडे की सिस्टर अशिता ने भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री का मन बना लिया है। जिसकी जानकारी स्वयं अंकिता लोखंडे ने दी है। अशिता अंकिता की कजिन सिस्टर हैं, किन्तु उनके बहुत करीब हैं। वही अशिता की फोटोज साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अशिता के एक्टिंग जगत में एंट्री की न्यूज दी है। साथ ही अंकिता लिखती हैं- आखिकरकार तुम वही कर रही हो, जो तुम हमेशा से करना चाहती थी आशी, और मैं तुम पर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं बेबी। नई जर्नी स्टार्ट हो चुकी है तथा मैं कामना करती हूं कि तुम अपने सभी सपने पूरे करो आशी। 

वही अपने माता-पिता को स्वयं पर गर्व महसूस कराओ, जो मैं जानती हूं तुम करोगी मेरी अगली सुपर मॉडल। अपनी नई जर्नी पूरी प्रकार से एंजॉय करो। डरना मत, कभी हार मत मानना, किसी भी हालात से भागना मत। आगे अंकिता लिखती हैं- अपना हंसता हुआ चेहरा लेकर आगे बढ़ना। हमेशा याद रखना मैं तुम्हारे साथ हूं, जब भी तुम्हे मेरी आवश्यकता होगी। वही अशिता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर लोग कमेंट कर उनकी सुंदरता की प्रशंसा कर रहे हैं।

BB14 में इन्हे देखकर घायल हुआ सिद्धार्थ का दिल, कहा- 'आपसे प्यार हो जाएगा'

BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा

नए फोटोशूट में सभी का दिल जीत रहीं हैं नागिन 'बानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -