बिग बॉस में धर्मगुरु राधे मां की एंट्री को लेकर भड़के अखाड़ा परिषद, कहा- राधे मां न ही संन्यासी हैं न ही कोई साध्वी हैं.
बिग बॉस में धर्मगुरु राधे मां की एंट्री को लेकर भड़के अखाड़ा परिषद, कहा- राधे मां न ही संन्यासी हैं न ही कोई साध्वी हैं.
Share:

विवादित महिला धर्मगुरु सुखविंदर कौर उर्फ़ राधे मां के लोकप्रिय शो बिग बॉस में सम्मिलित होने को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। सोशल मीडिया में राधे मां के बिग बॉस के शो में जाने को लेकर सनातन धर्म को लेकर कई प्रकार की बातें भी कही जा रही हैं। राधे मां के बिग बॉस में जाने को लेकर मचे हंगामे तथा सनातन धर्म की हो रही बदनामी को लेकर साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद आगे आई है। अखाड़ा परिषद ने राधे मां से दूरी बनाते हुए उनसे पूर्ण रूप से किनारा कर लिया है।

वही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के प्रेसिडेंट महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि राधे मां का किसी भी अखाड़े से कोई ताल्लुक नहीं है। उन्होंने कहा कि राधे मां न ही कोई संन्यासी हैं तथा न ही साध्वी हैं। उन्होंने कहा है कि पूर्व में जूना अखाड़े ने उन्हें सनातन धर्म के प्रचार तथा प्रसार के लिए महामंडलेश्वर की पदवी अवश्य दी थी किन्तु पश्चात् में उनके बारे में सच्चाई का पता चलने पर जूना अखाड़े ने उन्हें अखाड़े से बर्खास्त भी कर दिया है। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि राधे मां माता की चौकी करती हैं तथा वे कहां पर किस शो में जाती हैं? ये उनका व्यक्तिगत मामला हो सकता है, जिससे फिलहाल अखाड़ा परिषद अथवा साधु-संतों का कोई संबंध नहीं है।

साथ ही महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि राधे मां को धार्मिक भावना की कोई सुचना भी नहीं है। उन्होंने कहा है कि सिर्फ गाने-बजाने तथा नृत्य करने से धर्म की स्थापना नहीं होती है। महंत नरेन्द्र गिरी ने नागरिकों से आग्रह किया है कि राधे मां को साधु-संतों की श्रेणी में न देखा जाए। उन्होंने कहा है कि राधे मां के सनातन धर्म की परम्परा के विरुद्ध काम करने पर अखाड़ा परिषद कार्यवाही भी करेगा। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि राधे मां के मामले में वे जूना अखाड़े के संरक्षक तथा अखाड़ा परिषद के महामंत्री महंत हरि गिरी से भी बात करेंगे। वही इस मुद्दे पर भारी बवाल मचा हुआ है।

BB14 में इन्हे देखकर घायल हुआ सिद्धार्थ का दिल, कहा- 'आपसे प्यार हो जाएगा'

BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा

नए फोटोशूट में सभी का दिल जीत रहीं हैं नागिन 'बानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -