रश्मि देसाई के इस बेहतरीन डांस ने मचाया धमाल, फैंस बोले- 'उफ्फ...डांसिंग देसाई'
रश्मि देसाई के इस बेहतरीन डांस ने मचाया धमाल, फैंस बोले- 'उफ्फ...डांसिंग देसाई'
Share:

भोजपुरी जगत से टेलीविज़न इंडस्ट्री में कदम जमाने वाली रश्मि देसाई आज टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे सक्सेफुल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। रश्मि देसाई बिग-बॉस 13 का भी भाग रही थीं तथा इस दौरान वह खूब सुर्ख़ियों में रही थीं। रश्मि देसाई टेलीविज़न इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं, जिनकी फोटोज तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। रश्मि एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ शानदार डांसर भी हैं, जिसका सबूत वह कई बार दे चुकी हैं।

वही इस बीच रश्मि देसाई का एक डांस वीडियो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो है तो थोड़ा ओल्ड, किन्तु इन दिनों चर्चा में है। वीडियो में रश्मि देसाई बादशाह के सांग 'गेंदा फूल' पैर सिजलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं। उनके डांस मूव्ज देखने के पश्चात् हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। अभिनेत्री के प्रशंसक उनके डांस की प्रशंसा किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

साथ ही इस वीडियो पर कमेंट्स के माध्यम से कोई उन्हें 'डांसिंग देसाई' कह रहा है तो कोई उन्हें डांसिंग के जगत में कदम जमाने की नसीहत दे रहा है। रश्मि देसाई ने यह वीडियो स्वयं ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे अभी तक 8 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। आपको बता दें, लॉकडाउन के मध्य ही बादशाह का ये सांग रिलीज हुआ था। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस नजर आई थीं। वही इस वीडियो को प्रशंसकों का खूब प्यार मिल रहा है।

BB14 में इन्हे देखकर घायल हुआ सिद्धार्थ का दिल, कहा- 'आपसे प्यार हो जाएगा'

BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा

नए फोटोशूट में सभी का दिल जीत रहीं हैं नागिन 'बानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -