अनुप्रिया पटेल से मिले अमित शाह, क्या सुलझ गया अपना दल और भाजपा का पेंच ?
अनुप्रिया पटेल से मिले अमित शाह, क्या सुलझ गया अपना दल और भाजपा का पेंच ?
Share:

लखनऊ:​ 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एनडीए के सहयोगियों को निरंतर साधने में जुटी हुई है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एनडीए से खफा चल रहे सहयोगियों को मनाकर साथ चुनाव लड़ने पर राजी करने में लगे हुए हैं. शिवसेना, अकाली दल के बाद अब अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में अपने सहयोगी पार्टी, अपना दल (एस) को भी राजी कर लिया है और जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा.

पाक को भारत की दो टूक, कोई सौदेबाज़ी नहीं, तत्काल हो पायलट की रिहाई

अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल और मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को अमित शाह से मुलाकात करने के बाद गुरुवार को होने वाली बैठक को ख़ारिज कर दिया है. बताया जा रहा है कि अपना दल और भाजपा के मध्य सारे गिले शिकवे दूर हो चुके हैं. अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष पटेल का दावा है कि भाजपा के हाईकमान से बातचीत सकारात्मक रही जल्द ही मामले के सुलझने की सम्भावना है. इस मुलाकात के बाद अपना दल (एस) ने गुरुवार को प्रस्तावित अपनी मीटिंग को रद्द कर दिया है.

भारत-पाक तनाव: बीच में ही ख़त्म हुआ महाराष्ट्र का बजट सत्र, हाई अलर्ट पर मुंबई

आपको बता दें कि अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष पटेल ने भाजपा की उत्तर प्रदेश यूनिट पर उनके दल की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था. अपना दल ने भाजपा को 20 फरवरी तक अपने मसले का समाधान करने का अल्टीमेटम दिया था. अनुप्रिया पटेल ने हल न निकलने पर अपनी अलग राह पकड़ने की धमकी दी थी. इसी दौरान अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल के कांग्रेस के संपर्क साधने की खबरें भी प्रकाश में आई थी कि आशीष पटेल और अनुप्रिया पटेल ने कांग्रेस की यूपी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी. हालांकि बाद में आशीष पटेल ने कांग्रेस के साथ जाने की बात से साफ़ मना कर दिया था.

खबरें और भी:-  

अमेरिका के बाद अब जापान ने भी दी नसीहत, कहा अपने गिरेबान में झांके पाकिस्तान

पीएम मोदी की आगामी रैली को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे सीएम योगी

आखिर ऐसा क्यों बोले कुमारस्वामी - इस देश में कुछ भी हो सकता है तो ऐसा क्यों नहीं हो सकता?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -