भीषण गर्मी से स्कूल में बेहोश हुईं छात्राएं, तेजस्वी बोले- 'CM की बात कोई नहीं सुनता...'

भीषण गर्मी से स्कूल में बेहोश हुईं छात्राएं, तेजस्वी बोले- 'CM की बात कोई नहीं सुनता...'
Share:

पटना: बिहार (Bihar) में भीषण गर्मी का कहर जारी है तथा जमीन पर भी इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। इस बीच बिहार के सभी विद्यालय खुले हुए हैं तथा क्लासेज चल रही हैं। इस कारण छात्रों को विद्यालय जाने के लिए विवश होना पड़ रहा है। इसी बीच सूबे के शेखपुरा में गर्मी के कारण स्कूल के छात्र-छात्राओं की तबीयत बिगड़ने की घटना सामने आई है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, गर्मी के प्रभाव से प्रार्थना के समय और क्लास में कई बच्चे बेहोश हो गए। 

स्कूली बच्चों के साथ हुई इस घटना के पश्चात् नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक एवं सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।  तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लोकतंत्र एवं सरकार नहीं, सिर्फ अफसरसाही रह गई है। सीएम बात कोई नहीं सुनता है, स्कूल टाइमिंग पर मुख्यमंत्री कुछ नहीं कर पाते हैं। 47 डिग्री तापमान है, लू है। इतनी गर्मी में कम से कम बच्चों को तो घर पर रखा जाए। बिहार में स्कूल भी इतने अच्छे नहीं है कि बच्चे स्कूल जाएंगे तो सुरक्षित रहेंगे।

VIP चीफ मुकेश सहनी ने कहा कि केके पाठक को समझते थे कि अच्छे अधिकारी हैं किन्तु वो तो अब बच्चों को परेशान कर रहे हैं। वो टीचर को भी परेशान कर रहे हैं, बच्चे बिना खाना-पीना स्कूल जाते हैं। इस चीज को सही करना चाहिए। मुख्यमंत्री सिर्फ मौन रहते हैं, मुख्यमंत्री सिर्फ अफसर के पीछे छुपते है। भाजपा MLA नवल किशोर ने कहा कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक पागल हो गए हैं। मैं सीएम से अपील करता हूं कि कहीं पागलखाने में इनका उपचार कराया जाए। 4 तारीख के पश्चात् सीएम इनको पागल खाने में उपचार करने के लिए भेजेंगे।

दिल्ली HC में विभव कुमार ने दायर की जमानत याचिका, कहा- 'मुझे जबरन कस्टडी में रखा जा रहा'

गर्लफ्रेंड से माँगा सेक्सुअल फेवर तो भड़का प्रेमी, पहाड़ी पर बुलाया और फिर...

मॉनसून से पहले इस राज्य में बरसे बदरा, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -