'नवीन बाबू की तबीयत कहीं किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं', ओडिशा में बोले PM मोदी

'नवीन बाबू की तबीयत कहीं किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं', ओडिशा में बोले PM मोदी
Share:

मयूरभंज: ओडिशा के मयूरभंज में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की BJD सरकार एवं सीएम नवीन पटनायक पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में देश के साथ-साथ ओडिशा का भी भविष्य तय हो जाएगा। इसके चलते प्रधानमंत्री मोदी ने ये भी घोषणा कर दी कि ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री बनना तय है। उन्होंने रैली में तारीख भी बताई कि 10 जून को ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री शपथ लेने जा रहा है। उन्होंने सीएम नवीन पटनायक पर भी तंज कसा कि उनकी तबीयत बीते एक वर्ष के अंदर अचानक कैसे खराब हो गई?

पीएम मोदी ने कहा कि नवीन बाबू की तबीयत कहीं किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं? उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो ओडिशा के मुख्यमंत्री की तबीयत क्यों गिरती जा रही है? हम स्पेशल कमेटी बना कर इसकी जांच करवाएंगे। दरअसल 1 दिन पहले ही नवीन पटनायक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनका एक हाथ कंपकंपाता नजर आ रहा था। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् उनकी तबीयत को लेकर अनुमान लगाए जाने लगे। इसके चलते पीएम मोदी ने BJD सरकार पर आदिवासियों की जमीन हड़पने के षड्यंत्र रचने का भी आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा कि BJD सरकार आदिवासी बंधुओं की जमीन हड़पने के लिए कानून लेकर आई किन्तु जब भाजपा ने दवाब बनाया तब उस कानून को वापस लेना पड़ा। पीएम ने हमला बोला कि यदि इन्हें आगे फिर सरकार चलाने का अवसर प्राप्त हुआ तो ये फिर आदिवासियों की जमीन हड़पने का षड्यंत्र रचेंगे। इससे पहले आज प्रातः पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में TMC पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि TMC पश्चिम बंगाल की पहचान समाप्त करने में लगी है। बंगाल के मठों और साधु-संतों को निशाना बनाया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि TMC के समर्थक धार्मिक संस्थाओं एवं आश्रमों पर हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि TMC और इंडिया गठबंधन बंगाल में विकास को रोक रखा है।

गर्लफ्रेंड से माँगा सेक्सुअल फेवर तो भड़का प्रेमी, पहाड़ी पर बुलाया और फिर...

मॉनसून से पहले इस राज्य में बरसे बदरा, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

शादी की पार्टी में झूमर गिरने से दुल्हन का भाई हुआ था घायल, अब फाइव स्टार होटल पर लगा लाखों का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -