क्या तिहाड़ में CM केजरीवाल ने खाएं 63 लाख रूपये के आम?

क्या तिहाड़ में CM केजरीवाल ने खाएं 63 लाख रूपये के आम?
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे ये बताया जा रहा है क़ि राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में एक महीने के दौरान 63 लाख रूपये के आम खाएं। जी हाँ, ये खबर हर किसी को चौंका रही है और आम भी कोई साधारण नहीं, इस आम की कीमत 3 लाख रुपये किलो है और इसका नाम मियाजाकी है। 

दरअसल, शराब घोटाले मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में रखा गया था। और इस दौरान उन्होंने सिर्फ आम खाएं थे। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे शख्स अपना नाम राजेश भसीन बता रहे है और कहा है कि सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि अरविन्द केजरीवाल ने तिहाड़ में एक महीने के दौरान 63 लाख रूपये के आम खाएं और अगर ऐसा है तो सोचिए ये आदमी कितना खास है। जो आदमी एक साधारण सी शर्ट पहनते है एक हवा चप्पल पहनते है उस आदमी ने 63 लाख रूपये के आम खा लिए। आगे शख्स ने कहा- ये है जनता के गाड़ी, पैसे की कमाई, किस तरह वो अपनी जीभ के जायके में लूटा रहे है जैसे RTI की रिपोर्ट आएगी मैं उसे सार्वजनिक करूँगा। बता दे कि 'NEWSTRACKLIVE' इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वही इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के 'सौंदर्यीकरण' पर लगभग 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। केजरीवाल के आवास की मरम्मत पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए जाने पर बीजेपी ने उन्हें ‘महाराजा' करार दिया। बंगले के लिए ‘उत्कृष्ट' उत्पादों के चयन और ‘आलीशान एवं आरामदायक जीवन की लालसा' के लिए राजा-महाराजा भी केजरीवाल के आगे सिर झुकाएंगे। केजरीवाल के बंगले के लिए खरीदे गए आठ पर्दों में से एक का दाम 7।94 लाख रुपये से ज्यादा था, जबकि इनमें से सबसे सस्ता पर्दा 3.57 लाख रुपये का था। बंगले के लिए 1.15 करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य का संगमरमर वियतनाम से लाया गया था, जबकि 4 करोड़ रुपये पूर्व-निर्मित लकड़ी की दीवारों पर खर्च किए गए थे। वही खुद को ईमानदार कहने वाले अरविंद केजरीवाल पर लोग कई सवाल उठा रहे है।

तालाब की खुदाई के दौरान JCB के पंजे में फंसी एक थैली, खोलकर देखा तो उड़ गए लोगों के होश

दिल्ली HC में विभव कुमार ने दायर की जमानत याचिका, कहा- 'मुझे जबरन कस्टडी में रखा जा रहा'

गर्लफ्रेंड से माँगा सेक्सुअल फेवर तो भड़का प्रेमी, पहाड़ी पर बुलाया और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -