करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप के बाद सामने आयी यह तस्वीरें
करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप के बाद सामने आयी यह तस्वीरें
Share:

एमटीवी के जाने माने रिएलिटी शो 'लव स्कूल' को होस्ट कर चुके कपल करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है। इसके साथ ही चौंकाने वाली बात यह है कि अपने शो में ये कपल लोगों को इश्क का पाठ पढ़ाता हुआ नजर आता था, परन्तु अब इनसे अपना ही रिश्ता नहीं संभाला गया। खैर, ब्रेकअप से पहले ये कपल अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोर चुका है। वहीं काम से वक्त निकालकर करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर अक्सर पार्टी किया करते थे।

इसके साथ ही अपनी तस्वीरों के जरिए अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा अक्सर लोगों को कपल गोल्स दिया करते थे। वहीं करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर अक्सर वेकेशन पर जाते थे और इस दौरान दोनों जमकर क्वालिटी टाइम बिताते थे। वहीं अनुषा दांडेकर और अनुषा दांडेकर के किसिंग पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। इसके साथ ही करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर दोनों को ही पेट्स से खूब लगाव है। इसके अलावा ब्रेकअप से पहले दोनों बांद्रा के एक फ्लैट में रहा करते थे और यहां पर उनके साथ कई पेट्स भी रहते थे।

आपकी जानकारी के लील्ये बट दें की अनुषा दांडेकर ने कुछ महीने पहले ही करण कुंद्रा के जन्मदिन पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी और उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। वहीं अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा की ये प्राइवेट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा ने इस वजह से अलग होने का फैसला लिया है क्योंकि बीते कुछ दिनों से इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था।

शादी के बाद भी यह खास काम कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

भारत दर्शन करवाने जा रहा है ये चैनल, जानिये पूरी बात

कसौटी जिंदगी के 2 के क्रू मेंबर्स की मदद करेगी पूजा बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -