शादी के बाद भी यह खास काम कर रही है मोहिना कुमारी सिंह
शादी के बाद भी यह खास काम कर रही है मोहिना कुमारी सिंह
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह बीते साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं। इसके साथ ही  मोहिना कुमारी सिंह की शादी को अब 6 महीने बीत चुके है। वहीं ऐसे में एक मिडिया रिपोर्टर  की इस खास रिपोर्ट के जरिए बात करेंगे उन चीजों की जोकि मोहिना कुमारी सिंह ने शादी के बाद की हैं। इसके साथ ही  बीते साल अक्टूबर के महीने में मोहिना कुमारी सिंह ने उत्तराखंड के कैबिनेट मिनिस्टर सुयश रावत से शादी की थी।

इसके साथ ही शादी के कुछ ही हफ्ते बाद मोहिना कुमारी सिंह अपने ससुराल वालों के साथ वेकेशन मनाने पहुंची थी। वहीं मायका हो या फिर ससुरा...मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों बच्चों के साथ भी खूब क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। मोहिना कुमारी सिंह एक जानी मानी डांसर भी हैं और शादी के बाद बीच-बीच में वह डांसिंग के शौक को भी पूरा कर लेती हैं। वहीं अपने सास ससुर की खुशियों का ख्याल मोहिना कुमारी सिंह बड़ी ही खूबसूरती के साथ रखती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ महीने पहले ही दिल्ली समेत कई जगहों पर उत्पातियों ने दंगे किए थे। वहीं इस दौरान मोहिना कुमारी सिंह ने अपने डांस के जरिए लोगों को सोशल मैसेज दिया था। हेक्टिक शेड्यूल के बीच मोहिना कुमारी सिंह अपने लिए भी समय निकाल ही लेती हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह ने बीते दिनों एक के बाद एक कई शादियां भी अटैंड की थी।मोहिना कुमारी सिंह समय-समय पर अपने फैंस को जागरुक करती रहती हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस

इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह

सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -