कसौटी जिंदगी के 2 के क्रू मेंबर्स की मदद करेगी पूजा बनर्जी
कसौटी जिंदगी के 2 के क्रू मेंबर्स की मदद करेगी पूजा बनर्जी
Share:

टीवी का जाना माना शो कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ रही पूजा बनर्जी कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपनी टीम की मदद करना चाहती हैं। इसके साथ ही एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉय से की गई लाइव चैट के दौरान पूजा बनर्जी ने इस बात का खुलासा किया। वहीं पूजा बनर्जी ने बताया है कि, 'मैं अपनी टीम की मदद करना चाहती हूं। इसके साथ ही जैसे ही कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होगा, मैं सबसे पहले अपने क्रू की मदद करने वाली हूं। वहीं  मैंने अपनी पूरी टीम से बात भी कर ली है। इसके साथ ही जिन लोगों के साथ हम काम करते हैं उनका ख्याल रखना बहुत जरुरी है। 

इसके साथ ही सरकार अपना काम कर रही है लेकिन आम जनता के भी कुछ फर्ज है।इतना ही नहीं पूजा बनर्जी खुद इस समय आसपास के लोगों की मदद करती रहती है। वहीं इस बारे में बात करते हुए पूजा बनर्जी ने कहा, 'मैं लगातार लोगों से एक-दूसरे की मदद करने की गुजारिश कर रही हूं। यदि आपको पास ज्यादा खाना है तो किसी जरुरतमंद को दान कर दें। मैं खुद लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही हूं। मैं रोज घर में खाना ज्यादा बनाती हूं ताकि कुछ लोगों का पेट भर सके। मैं वॉचमैन और बिल्डिंग के बाकी स्टाफ के लिए खाना बनाती हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सड़क पर रहने वाले कुत्तों को खाना नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में पूजा बनर्जी घर के आसपास के कुत्तों को भी खाना देती है। सड़क के कुत्तों को खाना खिलाने की बात पर पूजा बनर्जी ने बताया, 'रोज शाम को मैं कुत्तों को खाना देती हूं। मैं अपनी तरफ से बहुत ज्यादा मदद नहीं कर पा रही हूं लेकिन थोड़ी सी मदद किसी का पेट भर सकती है। मुझे तो आराम से घर पर राशन और खाना मिल जाता है। ऐसे में लोगों की मदद करना कोई मुश्किल काम नहीं है। हम लोग इस कठिन परिस्थिति को नजरअंदाज नहीं कर सकते।'

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस

इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह

सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -