अनुपमा में आने वाले हैं धमाकेदार ट्विस्ट
अनुपमा में आने वाले हैं धमाकेदार ट्विस्ट
Share:

टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में आए दिन ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं। अब आने वाले दिनों में इस सीरियल की कहानी अलग अंदाज में मोड़ लेने वाली है। शो में लगातार कई ट्विस्ट आने वाले हैं जो हैरान करने वाले हैं। सबसे पहला ट्विस्ट होगा 'अनुपमा' का घर छोड़ना।

जी हाँ, शो के अपकमिंग एपिसोड में फाइनली अनुपमा शाह हाउस छोड़ देगी। वहीं ऐन मौके पर बाबू जी घर आ जाएंगे और वो अनुपमा के इस फैसले का सम्मान करेंगे और नम आंखों से उसे घर से विदा करेंगे। दूसरी तरफ अनुपमा के साथ समर भी घर छोड़ने वाला है। वहीं दूसरे ट्विस्ट के बारे में बात करें तो बा और वनराज भले ही अनुपमा को खूब सुनाते हो लेकिन जब वो घर छोड़कर चली जाएगी, तब इन्हीं दोनों को सबसे बुरा लगेगा। जी दरअसल बा और वनराज आपस में बात करेंगे कि पहले भी घर में झगड़े होते थे लेकिन पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि अनुपमा घर छोड़कर चली जाए।

वहीं इस बीच दोनों की बातों को सुनकर काव्या तिलमिला जाएगी।तीसरे ट्विस्ट के बारे में बात करें तो अनुज अनुपमा को फ्लैट देगा। जी हाँ, अनुज अपनी बिजनेस पार्टनर अनुपमा को एक फ्लैट गिफ्ट करेगा और जैसे ही ये बात बा और वनराज के कानों में पहुंचेगी तो उनके होश ही उड़ जाएंगे। यानी आने वाले दिनों में कई चौकाने वाले मोड़ आने वाले हैं जो लोगों को हैरान करने वाले हैं।

महाकाली बनेगी अनुपमा, शाह हाउस छोड़ते समय ले जाएगी ये कीमती सामान

अनुपमा में होगी नयी एक्ट्रेस की एंट्री, शुरू होने से पहले खत्म होगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी

अनुज के साथ रातभर रहेगी अनुपमा, वनराज लगाएगा बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -